Dainik Athah

मोदी सरकार यात्रियों को बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध: भूपेंद्र सिंह चौधरी

अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत पुनर्विकास कार्यों का शुभारंभ

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को ‘अमृत भारत स्टेशन योजना’ के तहत 4355.2 करोड़ की लागत से उत्तर प्रदेश के 55 रेलवे स्टेशन तथा लगभग 24,470 करोड़ की लागत से देश के 508 रेलवे स्टेशन के आधुनिकीकरण व पुनर्विकास कार्यां का शुभारम्भ कर देशवासियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी सहित केन्द्रीय व राज्य सरकार के मंत्री, सांसद, विधायकों ने पार्टी के नेताओं व कार्यकतार्ओं के साथ वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुना।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुनर्विकास कार्यों के लिए उत्तर प्रदेश के 55 रेलवे स्टेशन चुनने के लिए धन्यवाद व आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश के सामान्य यात्रियों को बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। इसी क्रम आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के 508 रेलवे स्टेशन पर पुनर्विकास कार्यां की आधारशिला रखी है। हर अमृत स्टेशन शहर की आधुनिक आकांक्षाओं और प्राचीन विरासत का प्रतीक बनेगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के 55 रेलवे स्टेशन विश्व स्तरीय बनेंगे और हर एक रेलवे स्टेशन एयरपोर्ट की तरह दिखेगा। डबल इंजन सरकार में उत्तर प्रदेश के विश्व स्तरीय विकास की प्रतिबद्धता समाहित है। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आत्मनिर्भर भारत, वैभवशाली भारत तथा देश के सभी नागरिकों को विश्व स्तरीय सुविधाएं उपलब्ध कराने का संकल्प रेलवे स्टेशनों के आधुनिकीकरण से मजबूत होगा।
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि अमृत स्टेशन योजना के तहत माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये जाने वाले शिलान्यास कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी राजधानी लखनऊ के बादशाहनगर स्टेशन पर तथा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज जंक्शन पर होने वाले कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। —————-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *