Dainik Athah

सर्राफा कारोबारी के साथ टप्पेबाजी की घटना का 24 घंटे में खुलासा

  • 650 ग्राम सोने के आभूषण व मोटर साईकिल बरामद
  • 24 घंटे में खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुलिस महानिदेशक ने 25000 रुपए इनाम देने की घोषणा की

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गुरुवार की शाम मेरठ के सरार्फा व्यापारी के साथ जीटी रोड पर हुई टप्पेबाजी की घटना का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी किए 650 ग्राम सोने के आभूषण बरामद की है।
डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल ने बताया कि 3 अगस्त को जहागीर पुत्र सलीम निवासी मोहल्ला पत्ता दिल्ली गेट मेरठ अपने ड्राइवर के साथ मेरठ से सोने के जेवर वजन करीब 650 ग्राम बनाकर राजीव वर्मा ज्वेलर को चोपला मंदिर लेकर आए थे। गहने दिखाकर और राजीव वर्मा 50000 लेकर अपनी गाड़ी से वापस मेरठ जा रहे थे जैसे ही उनकी कार जीटी रोड स्थित आपुलेंट माल के सामने पहुंची पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और उन्होंने गाड़ी के बोनट से तेल गिरने की बात कहकर गाड़ी रुकवा ली जैसे ही उन्होंने गाड़ी रोकी और गेट खोल कर बाहर आए तभी दूसरे साथी ने मिर्ची स्प्रे मुंह में छिड़ककर गाड़ी में रखा बैग लेकर चंपत हो गए। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही तुरंत घटना के अनावरण के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया शुक्रवार को मेट्रो स्टेशन नया बस अड्डा के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी चेकिंग के दौरान रोहन पुत्र चिनु निवासी 270 मदन गिरी थाना अंबेडकर नगर नई दिल्ली को मय जेवरात व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी निपुण अग्रवाल ने बताया
रोहन ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथी अर्जुन के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। इससे पहले गाड़ी की रेकी की रोहन ने बताया कि उसने ड्राइवर वाली खिड़की के पास आकर इशारा करते हुए गाड़ी रुकवाई तथा बोनट से तेल गिरना बताया जैसे ही ड्राइवर जैसे ही बोनट देखने के लिए उतरा तभी दूसरे साथी ने मिर्च स्प्रे छिड़क दिया और पीछे रखा बैग लेकर फरार हो गए। घटना का 24 घंटे के भीतर खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुलिस कमिश्नर अजय मिश्रा ने 50000 रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *