Dainik Athah

आइजी(I.G) ने किया पुलिस लाइन का निरिक्षण

गाजियाबाद : वार्षिक निरीक्षण के लिए गुरुवार को गाजियाबाद पहुंचे आइजी रेंज मेरठ प्रवीण कुमार कानून-व्यवस्था चाक चौबंद रखने के निर्देश दे गए। पुलिस लाइंस, पुलिस कार्यालय, थाना कविनगर व मसूरी के दिन भर चले निरीक्षण में I.G ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना में एहतियात बरतें और अपराधियों की धरपकड़ करते समय विशेष सावधानी रखें।

आइजी(I.G) ने किया पुलिस लाइन का निरिक्षण

आइजी गुरुवार सुबह साढ़े नौ बजे पुलिस लाइंस पहुंचे और सलामी के बाद निरीक्षण किया। यहां से पुलिस कार्यालय पहुंचे और जनसुनवाई की व्यवस्था देखी। सभी अधिकारियों के कार्यालयों का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़े:Nokia Media Streamer हुआ लॉन्च,Sale 28 अगस्त से

डीसीआरबी में दस्तावेजों के रखरखाव को लेकर निर्देश दिए और पुलिसकर्मियों से बात कर उनसे समस्याएं पूछीं। लंच के बाद आइजी थाना कविनगर पहुंचे और सलामी लेकर हथियारों की जांच की। हालांकि वार्षिक निरीक्षण की पूर्व सूचना होने के कारण थाने पर सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त कर ली गई थीं।

आइजी(I.G) ने किया पुलिस लाइन का निरिक्षण

यहां उन्होंने हवालात और कंप्यूटर रूम का जायजा लिया और जीडी के बारे में पुलिसकर्मियों से पूछताछ की। बाद में अपराध रजिस्टर देखकर समीक्षा भी की। शाम साढ़े चार बजे आइजी मसूरी थाने पहुंचे और विधिवत निरीक्षण किया। आइजी ने बताया कि निरीक्षण में अधिकांश चीजें ठीक मिली हैं। कुछ में सुधार की गुंजाइश है, जिसको लेकर निर्देश दिए गए हैं।

आइजी(I.G) ने किया पुलिस लाइन का निरिक्षण

विक्रम त्यागी अपहरण कांड को लेकर कहा कि एसटीएफ से समन्वय कर तफ्तीश आगे बढ़ाई गई है। उम्मीद है कि जल्द सुराग मिलेगा। आइजी ने एसएसपी कलानिधि नैथानी को कानून-व्यवस्था चाक चौबंद रखने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *