Dainik Athah

Nokia Media Streamer हुआ लॉन्च,Sale 28 अगस्त से

नई दिल्ली। Nokia ने गुरुवार को अपनी मीडिया स्ट्रीमिंग डिवाइस भारत में लॉन्च कर दी।Nokia Media Streamer को फ्लिपकार्ट की साझेदारी में लॉन्च किया गया है और इसकी बिक्री 28 अगस्त से शुरू होगी। नोकिया की इस डिवाइस का दाम 3,499 रुपये रखा गया है।

बता दें Nokia Media Streamer डिवाइस ऐपल टीवी की स्ट्रीमिंग डिवाइस की तरह है। इसे यूजर्स अपने टीवी से कनेक्ट करके उसे स्मार्ट टीवी में बदल सकते हैं। इस डिवाइस को कनेक्ट करने के बाद OTT सर्विसेज और मीडिया स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म का मजा लिया जा सकता है।

यह भी पढ़े:- kerala: गर्भवती भैंस काटकर उसके Fetus को निकालकर खाया

Nokia Media Streamer हुआ लॉन्च,Amazon,etc को देगा टक्कर

फीचर्स की बात करें तो Nokia Media Streamer डिवाइस में क्वाड-कोर प्रोसेसर और माली 450 जीपीयू है। इसमें 1 जीबी रैम व 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। इस डिवाइस में गूगल का ऐंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम है। नोकिया की इस मीडिया स्ट्रीमिंग डिवाइस में 60 फ्रेम प्रति सेकंड पर फुल एचडी रेजॉलूशन 1920×1080 पिक्सल ऑफर किया जाता है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो मीडिया स्ट्रीमर में ड्यूल-बैंड वाई-फाई सपॉर्ट है। इसमें एक मल्टी I/O एंटीना है। इसके अलावा यह डॉल्बी डिजिटल ऑडियो और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट फीचर के साथ आता है जिससे यूजर्स अपने फोन की स्क्रीन को टीवी पर कास्ट कर सकते हैं।

Nokia Media Streamer एक वॉइस-कंट्रोल रिमोट के साथ आता है जो गूगल असिस्टेंट से लैस है। रिमोट में नेटफ्लिक्स और Zee5 को ऐक्सिस करने के लिए स्पेशल हॉटकी बटन दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *