Dainik Athah

सपा मेयर प्रत्याशी पूनम यादव के पति सिकंदर यादव ने बहरामपुर में किया जनसंपर्क

  • डॉ अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पूनम यादव मांगें वोट
  • 11 मई को साइकिल वाले चुनाव चिन्ह का बटन दबाकर पूनम यादव के पक्ष में मतदान की अपील की

थाह संवाददाता
गाजियाबाद।
शनिवार को सपा मेयर प्रत्याशी पूनम यादव के पति सिकंदर यादव व किशन पाल सिंह यादव बहरामपुर गांव में घर घर जाकर लोगों जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्हें क्षेत्र की आम जनताऔर युवाओं का भारी समर्थन मिला। सिकंदर यादव व किशन पाल सिंह यादव ने बहरामपुर के नागरिकों से 11 मई को साइकिल वाले चुनाव चिन्ह के सामने का बटन दबाकर सपा प्रत्याशी पूनम यादव के पक्ष में मतदान की अपील की। इस पर सभी ने उन्हें अपना से समर्थन देने की घोषणा की। वहीं बुजुर्गों ने सिकन्दर यादव को उनकी पत्नी सपा मेयर प्रत्याशी पूनम यादव को मेयर चुनाव में जीतने का आशीर्वाद दिया।

सपा मेयर प्रत्याशी पूनम यादव ने वार्ड 52- लुहारपुरा में किया डोर टू डोर जनसंपर्क
गाजियाबाद (अ.सं.)।
नगर निगम के महापौर पद की सपा प्रत्याशी पूनम यादव ने शनिवार को नगर निगम के वार्ड नंबर-52 लुहारपुरा में डोर टू डोर जनसंपर्क किया। इस अवसर पर जनता ने सपा प्रत्याशी का फूल माला पहनाकर हार्दिक स्वागत किया। लुहारपुरा निवासियों ने सपा महिला प्रत्याशी पूनम यादव के वोट मांगने के लिए अपने बीच आने व उनको देखकर महिलाओं मे खासा उत्साह देखने को मिला । मेयर प्रत्याशी पूनम यादव ने कालोनीवासियों से पूरे शहर की व्यवस्था चौक चौबंद करने का वादा किया। पूनम यादव ने कहा कि वे सब 11 मई को होने वाले मतदान के दिन साईकिल के सामने वाला बटन दबाकर मेयर के लिए उन्हें व पार्षद पद के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जीत दर्ज कराने के लिए आह्वान किया ।

वार्ड-22 दौलतपुरा में डॉ अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मांगें वोट
गाजियाबाद।
सपा मेयर प्रत्याशी पूनम यादव व सिकंदर यादव ने वार्ड नंबर -22 के पार्षद प्रत्याशी एडवोकेट जयवीर सिंह से मिले। वहां उन्होंने डॉ अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और इसके बाद पार्षद प्रत्याशी एडवोकेट जयवीर सिंह के साथ मिलकर दौलतपुरा, भाटिया मोड में सपा गठबंधन प्रत्याशी पूनम यादव के लिए वोट मांगें। इन सब ने पूरे क्षेत्र में घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर आशीर्वाद के रुप में सपा प्रत्याशी के पक्ष में अपना मत देने की अपील की। वार्ड- 22 प्रत्याशी जयवीर सिंह बहरामपुर गांव में भी मेयर प्रत्याशी के पति के साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *