Dainik Athah

चाची ने बिगाड़ दिये महापौर पद के समीकरण

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। गाजियाबाद नगर निगम महापौर पद के समीकरण चाची ने बिगाड़ दिये हैं। अब सभी में असमंजस की स्थिति है कि आखिर महापौर पद का प्रत्याशी कौन होगा।
बता दें कि गाजियाबाद महापौर पद के लिए कुल 34 लोगों ने दावेदारी की है। इनमें मुख्य रूप से प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष सुनीता दयाल, डा. शशी अरोड़ा, डा. रूची गोयल पत्नी मयंक गोयल, डा. मधु पोद्दार, उदिता त्यागी, निवृतमान महापौर आशा शर्मा, साक्षी नारंग, मीना भंडारी, सुनीता नागपाल प्रमुख दावेदारों में है। लेकिन एक नाम ऐसा आया जिसने महापौर के समीकरण ध्वस्त कर दिये। यह नाम है भाजपा की पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष लज्जा रानी गर्ग का। उन्होंने भी महापौर के लिए आवेदन ही नहीं किया, बल्कि पूरी ताकत के साथ सभी को साधने में लगी हुई है।

भाजपा में चाची के नाम से पहचान रखने वाली लज्जा रानी गर्ग भाजपा की वरिष्ठ नेता तो है ही उनके पति कृष्ण गोपाल गर्ग भाजपा के जिलाध्यक्ष भी रह चुके हैं। जब वे क्षेत्रीय अध्यक्ष थी उस समय भाजपा के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी उनकी कमेटी में महामंत्री थे। इस कारण भूपेंद्र सिंह समेत भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता लज्जा रानी गर्ग का सम्मान भी खूब करते हैं। लेकिन जीवन के 75 बसंत देख चुकी लज्जा रानी गर्ग के नाम को पार्टी नेतृत्व कितनी गंभीरता से लेता है यह तो वक्त ही बतायेगा, लेकिन उन्होंने समीकरण तो ध्वस्त कर ही दिये हैं। अब यह भी तय है कि उनका नाम पैनल में सबसे ऊपर हो सकता है। उनका नाम आने से अनेक दावेदारों को झटका लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *