Dainik Athah

भाजपा जब से सत्ता में आई लोगों का जीना दूभर हो गया:अखिलेश यादव



  • अथाह ब्यूरो
    लखनऊ।
    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता विरोधी दल अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा जबसे सत्ता में आई है लोगों का जीना दूभर हो गया है। पेट्रोल-डीजल, ईंधन गैस सभी महंगा होने से देश में महंगाई चरम पर हो गई है। गेंहू का आटा, काली दाल, और चीनी कितनी महंगी हो गयी है। मूंग दाल, उरद, मसूर दाल और अरहर की दाल सौ रुपये से ऊपर मिल रही है। महंगाई से घरेलू अर्थव्यवस्था चौपट है।
    यादव ने कहा कि चाय की पत्ती महंगी है। खाने पीने की चीजें लोगों की पहुंच से बाहर हो गई हैं। देश में पाम आॅयल का प्रचार है, इससे कई लोग बीमार हो गए हैं। पाम आॅयल उनका है जो पहले दुनिया में दो नम्बर पर थे अब नहीं पता किस नम्बर पर चले गए। प्रदेश में तमाम प्रचार के बावजूद कोई निवेश नहीं आया। उन्होंने कहा अभी पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने रोडवेज बसों का किराया तो बढ़ा दिया लेकिन सुविधा के नाम पर कुछ नहीं दिया। कंडम और खटारा बसों में यात्री मंहगे सफर के लिए मजबूर है। प्रदेश में बिजली मंहगी हो गई है। भाजपा सरकार ने एक यूनिट बिजली का उत्पादन नहीं किया पर कई-कई घंटे बिजली गुल रहने पर भी उपभोक्ताओं को बढ़े बिलों से कोई राहत नहीं।
    उन्होंने कहा सच तो यह है कि भाजपा को आम आदमी की परेशानियों से कुछ लेना देना नहीं है। भाजपा की नीतियां पूंजीपरस्त हैं, गरीबों, श्रमिकों, किसानों की भाजपा सरकार में कोई पूछ नहीं है। भाजपा केवल प्रचार और बड़े-बड़े विज्ञापनों के जरिए विकास की रंगीन झालरें लहरा रही है। जमीनी स्तर पर भाजपा ने कोई विकास नहीं किया है। महंगाई की मार से परेशान जनता अब 2024 में भाजपा को करारा जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *