Dainik Athah

प्रदेश कि जनता दंगाइयों, भ्रष्टाचारियों और धार्मिक ग्रन्थों का अपमान करने वालों के साथ नहीं:भूपेन्द्र सिंह चौधरी

शिक्षक स्नातक विधान परिषद चुनाव में भाजपा को मिली जीत पर भाजपा प्रदेश ने अध्यक्ष दी बधाई

अथाह ब्यूरो

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने शिक्षक स्नातक विधान परिषद चुनाव में भाजपा को मिली जीत पर विजयी भाजपा प्रत्याशियों को बधाई देते हुए सम्मानित मतदाताओं, पार्टी पदाधिकारियों और समर्पित ऊर्जावान भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए बधाई दी है।
श्री चौधरी ने कहा कि यह विजय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सबका-साथ, सबका विकास व सबका विश्वास की नीति तथा भाजपा की विचारधारा की जीत है। श्री चौधरी ने कहा कि विधान परिषद चुनाव के परिणाम से यह स्पष्ट संदेश है कि प्रदेश की महान जनता दंगाइयों, भ्रष्टाचारियों और धार्मिक ग्रन्थों का अपमान करने वालों के साथ नहीं है, बल्कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व वाली डबल इंजन की भाजपा सरकार के साथ है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता का लगातार भाजपा को आशीर्वाद मिल रहा है, जिससे चुनाव दर चुनाव भाजपा और अधिक मजबूत हो रही है। विपक्ष के विभाजनकारी षड़यंत्रों को नकार कर भाजपा की अंत्योदय नीति पर एक बार फिर विजय की मुहर लगी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए राजनीति सेवा का माध्यम है, सरकार व संगठन जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करने तथा उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए दिन-रात जुटे हुए हैं। यही कारण है कि जनता का भाजपा पर लगातार विश्वास बढ़ता जा रहा है।
श्री चौधरी ने कहा कि विपक्ष के द्वारा अनर्गल बयानबाजी और हताशा यह बता रहे हैं कि उनकी राजनैतिक जमीन दरक चुकी है। उन्होंने कहा कि जनता ने वैलेट से हुए चुनावों में भी विपक्ष को नकार कर विपक्ष से हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने का अवसर भी छीन लिया है।
भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया को पूर्ण कराने के लिए चुनाव में लगे कर्मियों को भी धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *