Dainik Athah

अवैध निर्माण के खिलाफ जीडीए की कार्यवाही जारी प्रवर्तन जोन 5 में अवैध निर्माण सील

अथाह सवांददाता

गाजियाबाद। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर अवैध निर्माण के खिलाफ जीडीए की कार्यवाही लगातार जारी है। सोमवार को प्रवर्तन जोन 5 प्रभारी के नेतृत्व में सद्भावना कॉलोनी में हरीनाथ व शेषनाथ के द्वारा किए जा रहे अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया इसके साथ ही नसीर अहमद के अवैध निर्माण को सील कर अन्य अवैध निर्माण को ध्वस्त किया। वही वाई एन सचान के अवैध निर्माण को भी सील किया।

महरौली गांव स्थित जगदीश दुग्गल भुदगढ़ी डासना में आंचल गोयल द्वारा किए जा रहे अवैध निर्माण के  सीलिंग की कार्यवाही की गई। उस्मानगढ़ी डासना में चांद मोहम्मद द्वारा लगाए गए मोबाइल टावर को सीलबंद किया तथा मोबाइल टावर के कनेक्शन काटे। इसके साथ ही डूंडाहेड़ा क्रॉसिंग रिपब्लिक में सुभाष त्यागी के अवैध निर्माण को भी सील किया गया।

कार्यवाही के दौरान सहायक अभियंता रामानंद और अवर अभियंता योगेश कुमार वर्मा परशुराम के अलावा प्रवर्तन जोन 5 का समस्त स्टाफ प्राधिकरण पुलिस बल एवं संबंधित थाना पुलिस बल मौजूद रहा। प्रवर्तन जोन 5 प्रभारी ने कहा कि अवैध निर्माणों के विरुद्ध ध्वस्तीकरण, सीलिंग की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने लोगों से अनाधिकृत रूप से विकसित यूनिट कॉलोनी में भूखंड फ्लैट ना खरीदने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *