Dainik Athah

यूपी- हरियाणा के बीच आज दूधिया रोशनी में होगा फाइनल

चेतन चौहान मेमोरियल वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप

अथाह ब्यूरो
गोवा।
गोवा के क्रिकेट स्टेडियम में खेली जा रही चेतन चौहान मेमोरियल वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप का फाइनल आज देर शाम उत्तर प्रदेश एवं हरियाणा की टीमों के बीच खेला जाएगा पुरस्कार वितरण गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत करेंगे।


गोवा में चल रहे इंटर जोनल चेतन चौहान मेमोरियल टूर्नामेंट में गुजरात वेटरन को हराकर उत्तर प्रदेश ने फाइनल में प्रवेश किया। गुजरात वेटरन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए। विमल ने 58 एवं विश्व ने 17 रन का योगदान दिया। कपिल राणा ने 17 रन देकर तीन विकेट लिए।


जवाब में यूपी वेटरन की तरफ से जितेंद्र चौधरी के 43 , भानु सेठ के 46 , सोनू धामा के 19 रन कि बदौलत मात्र 11 में 122 रन बनाकर यूपी टीम ने मैं जीत लिया और फाइनल में प्रवेश किया । मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार यूपी के कपिल राणा को मिला।
बोर्ड ऑफ वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन इंडिया के उपाध्यक्ष प्रवीण त्यागी ने बताया कि फाइनल मैच आज शाम सात बजे से उत्तर प्रदेश व हरियाणा की टीमों के बीच खेला जाएगा। पुरस्कार वितरण गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत करेंगे । इस मौके पर कई अन्य विशिष्ट अतिथि भी उपस्थित रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *