Dainik Athah

खेकड़ा के पूर्व विधायक मदन भैया खतौली से प्रत्याशी घोषित

रालोद ने खतौली उप चुनाव में की प्रत्याशी की घोषणा

15 को नामांकन कर सकते हैं रालोद प्रत्याशी मदन भैया

अथाह ब्यूरो
नयी दिल्ली
। राष्टÑीय लोकदल ने खेकड़ा के पूर्व विधायक मदन भैया को खतौली विधानसभा उप चुनाव में पार्टी प्रत्याशी घोषित कर दिया है। वे 15 को नामांकन दाखिल करेंगे।
बता दें कि खतौली विधानसभा उप चुनाव में सपा- रालोद गठबंधन में सीट रालोद के हिस्से में आई है। रविवार को रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने खतौली क्षेत्र में तीन जनसभाओं को संबोधित किया। इसके कुछ समय बाद ही रालोद के अधिकृत ट्वीटर हैंडिल से लोनी के जावली निवासी एवं खेकड़ा के पूर्व विधायक मदन भैया को प्रत्याशी घोषित करने की जानकारी दी गई। जयंत चौधरी के वापस दिल्ली जाने के बाद मदन भैया सिसौली पहुंचे और टिकैत बंधुओं से मिले।
मदन भैया के करीबी सूत्रों के अनुसार मदन भैया 15 नवंबर को मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन के समय सपा एवं रालोद के वरिष्ठ नेता भी उपस्थित रहेंगे। मदन भैया 2022 के विधानसभा चुनाव में रालोद के टिकट पर लोनी से चुनाव लड़े थे। यहां पर वे भाजपा के नंद किशोर गुर्जर से करीब आठ हजार मतों से चुनाव हारे थे।

दूसरी तरफ मदन भैया को टिकट मिलने के बाद रालोद के खतौली के वरिष्ठ नेता अभिषेक गुर्जर ने बगावती तेवर अपना लिये हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे 15 नवंबर को समर्थकों की बैठक में निर्णय लेंगे। सूत्र बताते हैं कि वे भाजपा में जा सकते हैं। टिकट कटने के बाद भाजपा नेता उनसे संपर्क कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *