Dainik Athah

संगठन सभी को साथ लेकर कार्य करें, बयानबाजी से सभी बचें: भूपेंद्र सिंह चौधरी

निकाय चुनाव के मद्देनजर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आगमन पर उमड़ी दावेदारों की भीड़

जिला- महानगर संगठनों ने नये लोगों की ज्वाइनिंग को लेकर ली क्लीयरेंस

जिला- महानगर अध्यक्षों के साथ ही जनरल वीके सिंह ने भी की अलग से मुलाकात

अशोक ओझा
गाजियाबाद।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी का गाजियाबाद दौरा कई मामलों में महत्वपूर्ण रहा। सबसे बड़ी बात तो यह है कि जिला व महानगर अध्यक्षों ने पार्टी में नये लोगों को शामिल करने को लेकर उनसे हरी झंडी ले ली।


भूपेंद्र सिंह रविवार को गाजियाबाद आये थे। उन्हें पूर्व क्षेत्रीय महामंत्री एवं स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक अशोक मोंगा के भाई के निधन पर शोक व्यक्त करने जाना था। लेकिन सुबह से ही उनके आने की सूचना मिलने पर पीडब्यूडी अतिथि गृह में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। इस दौरान उनसे जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल एवं महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने अकेले में मुलाकात की। सूत्रों की मानें तो दोनों ने ही नये लोगों को पार्टी में शामिल करने के लिए हरी झंडी ले ली। सूत्रों का दावा है कि उन्होंने महानगर अध्यक्ष से कहा कि सभी को साथ लेकर चलें। यह उनकी जिम्मेदारी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की बयानबाजी न हो यह भी देखना है। इसका सीधा अर्थ यह है कि बयानबाजी को पार्टी नेतृत्व गंभीरता से लेगा।
सूत्रों के अनुसार इसी दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद जनरल वीके सिंह ने भी उनसे अकेले में बातचीत की। उनसे खासरूप से मुलाकात करने वालों में मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी एवं शहर विधायक अतुल गर्ग भी थे।

दावेदारों का लगा रहा जमावड़ा

भूपेंद्र सिंह को चेहरा दिखाने के साथ ही अपना दावा पेश करने को लेकर दावेदारों की भीड़ जुटी रही। हालत यह थी कि दोनों कमरे नेताओं से खचाखच भरे हुए थे। इसके साथ ही जिनको अंदर स्थान नहीं मिला वे बाहर खड़े रहे। इस मौके पर पूर्व सांसद रमेश चंद तोमर, मयंक गोयल, जिला पंचायत अध्यक्ष पति बसंत त्यागी, वरिष्ठ नेता बृजपाल तेवतिया, अनिल कसाना,गोपाल अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *