Dainik Athah

एक वर्ष बाद हुई बोर्ड बैठक में सभासदों ने किया हंगामा

लोनी नगर पालिका की बोर्ड बैठक में अनेक प्रस्तावों पर लगी मुहर

दीपावली पर स्ट्रीट लाइटों के साथ ही सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश

सभासदों का मानदेय दीपावली से पूर्व करने के आदेश

अथाह संवाददाता
लोनी।
लंबे अंतराल के बाद हुई नगर पालिका पारिषद लोनी की बैठक हंगामे वाली रही। लेकिन अपर जिलाधिकारी प्रशासन एवं अधिशासी अधिकारी ऋतु सुहास ने सभी को शांत कर दिया। बैठक में कई प्रस्ताव भी पारित किये गये।


बुधवार को करीब एक वर्ष बाद लोनी नगर पालिका की बोर्ड बैठक का आयोजन चेयरमैन रंजीता धामा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु सुहास जिनके पास अधिशासी अधिकारी का अतिरिक्त कार्यभार है ने बताया कि बोर्ड बैठक में वर्ष 2022- 23 के बजट प्रस्तावों को मंजूरी प्रदान की गई। इसके साथ ही लोनी नगर पालिका के सीमा विस्तार का प्रस्ताव भी पारित किया गया। उन्होंने निर्देश दिये कि सभी सभासदों के मानदेय का भुगतान दीपावली से पूर्व कर दिया जाये।


इसके साथ ही आगामी त्यौंहारों दीपावली एवं छठ पूजा को देखते हुए स्ट्रीट लाइटों की पूर्ण व्यवस्था करने एवं सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिये गये। उन्होंने कहा कि लाइट एवं सफाई में किसी प्रकार की कमी न रहने पायें, यदि कमी पाई जाती है तो संबंधित अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने इसके साथ ही निर्माण विभाग के अधिकारियों एवं अभियंताओं को निर्देश दिये कि निर्माण कार्य पूर्ण गुणवत्ता एवं पारदर्शिता के साथ हों। कोई शिकायत मिलने पर दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *