Dainik Athah

मॉर्निंग वॉक पर निकले बागपत के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के बागपत में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या कर दी है.

  • मंगलवार सुबह टहलने निकले बीजेपी नेता को मारी गोली
  • बागपत के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष को गोली मार बदमाश फरार

उत्तर प्रदेश के बागपत में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि इस वारदात को तीन अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है। संजय खोखर मॉर्निंग वॉक पर अपने खेत के लिए निकले थे, उसी दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

बागपत में छपरौली थाना क्षेत्र में दिन निकलते ही हुई इस वारदात से सभी सकते में हैं। बताया जा रहा है कि संजय खोखर मंगलवार सुबह अकेले टहलने के लिए घर से निकले थे। उसी दौरान हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची.

इस घटना को लेकर स्थानीय और बीजेपी से जुड़े लोगों ने पुलिस प्रशासन से कानून-व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए।हालांकि अभी हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है।

बता दें कि हत्या की वारदात थाना छपरोली क्षेत्र की है, जहां बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय खोखर रोज की तरह घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। मॉर्निंग वॉक से घर लौटते वक्त बाइक सवार कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इसमें संजय खोखर को दो गोली लगी, और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही इलाके में भी हड़कंप मच गया और खुद एसपी, एएसपी मौके पर पहुंचे।उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया। बागपत के एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है।

परिजनों से हुई बातचीत के आधार पर पुलिस पुराने रंजिश के चलते हत्या की आशंका जता रही है। एसपी ने मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया है।

सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय खोकर की मृत्यु पर गहरा शोक जताया है। सीएम ने संजय खोकर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ 24 घंटे में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि इस प्रकरण में जवाबदेही भी तय की जाए।

यह पहली दफा नहीं है जब बागपत में बदमाशों ने किसी नेता को निशाना बनाया हो. इससे पहले बागपत में जून में ही एक बीजेपी नेता के बेटे की फायरिंग में मौत हो गई थी।

बागपत में जून में दो दर्जन से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने थाना रमाला क्षेत्र के बसौली गांव में पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष और बीजेपी नेता पद्म कश्यप के भाई के साथ चक्की पर 20 किलो आटे की तोल को लेकर विवाद हुआ था।

इसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने 2 दर्जन से ज्यादा बदमाशों को बुलाया और बीजेपी नेता पक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें बीजेपी नेता के बेटे की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *