Dainik Athah

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ़्तार

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। जिले की सिहानी गेट व कवि नगर थाना पुलिस ने जहां बुधवार तड़के मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया, वही लोनी बॉर्डर पुलिस ने बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से हुई गोलीबारी में बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। उसका साथी भागने में सफल रहा।
एसपी देहात डॉ इरज राजा ने बताया कि लोनी बॉर्डर पुलिस और उनकी टीम बंथला रोड नहर पर दीवान इंक्लेब के पास चेकिंग कर रहे थे तभी बाइक सवार दो संदिग्ध युवक आते दिखे। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन वह बाइक मोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने भी उनका पीछा कर रुकने के लिए कहा लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। गोली लगते ही बदमाश बाइक से गिर गया। इतने में दूसरा साथी फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला कि कल बदमाश आलम पुत्र किताब निवासी बेटा हाजीपुर
लोनी है।
पुलिस ने उसके कब्जे से एक तमंचा तीन कारतूस मोटरसाइकिल बरामद की है । एसपी देहात ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के ऊपर करीब एक दर्जन अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *