Dainik Athah

कारोबारी के करीबी ने ही रची थी डकेती की साजिश, 4 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मां बेटी को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाली गैंग से पुलिस की मुठभेड़

अथाह सवांददाता
गाजियाबाद।
सिहानी गेट थानाक्षेत्र में व्यापारी की पत्नी और पुत्री को बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने का दावा किया है। मुठभेड़ में चार आरोपी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने इनके पास से 4 तमंचा 315 बोर, 10 खोखा कारतूस और 4 जिंदा कारतूस बरामद किये हैं।

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। एसपी सिटी गाजियाबाद निपुण अग्रवाल ने बताया कि घायल बदमाशों की शिनाख्त राजकुमार उर्फ राजू पुत्र मामचंद निवासी डेरी मच्छा, अमित भड़ाना उर्फ सोनू पुत्र धनपाल निवासी काजीपुर, फिरोज पुत्र इकबाल निवासी 145/2 इमली रोड रूड़की, सौगंध पुत्र राम अवतार निवासी फतेह नगला बदायूं के रुप में हुई है। सभी ने 7 अक्टूबर को एक घर में मां और बेटी को बंधक बनाकर लूटपाट को अंजाम दिया था। इसके बाद से ही पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। एसपी सिटी ने बताया कि सभी ने अपने गुनाह कबूल किया है।

काफी समय से जिले में सक्रिय था गैंग

एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना दी गई थी कि इलाके में बंधक बनाकर डकैती डालने वाला गैंग सक्रिय है। इसी को लेकर पुलिस चेकिंग कर रही थी तो थाना सिहानी गेट इलाके में तीन बाइक सवार संदिग्धों को रोका। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से दो लोग घायल हो गए। इसके बाद दो अन्य बाइक सवारों की तलाश में कॉम्बिंग शुरू हुई तो कविनगर इलाके में उनसे मुठभेड़ हुए। इसमें भी एक बाइक पर सवार दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि एक अन्य बाइक पर सवार दो बदमाश भागने में सफल रहे। पकड़े गए बदमाशों ने अपना गुनाह कबूल किया है। आपको बता दें कि 7 अक्टूबर को दिनदहाड़े व्यापारी रमन सरीन के घर पर बदमाशों ने 24 लाख रुपए की कीमत के गहने व नकदी लूट ली थी। तभी से पुलिस को बदमाशों की तलाश थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *