Dainik Athah

प्रबंधन का दावा: गड्ढों को लगातार भरने का चल रहा है काम

दैनिक अथाह में खबर प्रकाशित होने के बाद जागा एनसीआरटीसी प्रबंधन

मंगलवार की रात तक भी दुहाई में नहीं सुधर सकी थी स्थिति

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
दिल्ली- मेरठ रोड की दयनीय स्थिति की खबर प्रकाशित करने के बाद अब नेशनल कैपिटल रीजनल ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (एनसीआरटीसी) प्रबंधन ने दावा किया है कि गड्ढों को लगातार भरने के साथ ही सड़क पर पानी की निकासी का काम किया जा रहा है। बावजूद इसके दुहाई की स्थिति में देर रात तक भी सुधार नजर नहीं आया।


बता दें कि दिल्ली- मेरठ रोड पर इन दिनों एनसीआरटीसी द्वारा रेपिड रेल का काम किया जा रहा है। इस कारण यह पूरी सड़क एनसीआरटीसी के हवाले है। पिछले दिनों हुई बरसात के बाद यह सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है। दैनिक अथाह ने 12 अक्टूबर के अंक में ‘एनसीआरटीसी प्रबंधन की अनदेखी: हादसों का दिल्ली- मेरठ रोड’ शीर्षक से खबर प्रमुखता से प्रकाशित की है। 21 अक्टूबर की रात में ही खबर का लिंक वेब साइड पर डलने के बाद एनसीआरटीसी के जन संपर्क विभाग ने दैनिक अथाह को करीब एक दर्जन फोटो भेजकर दावा किया कि सड़क के गड्ढों को भरने का काम निरंतर चल रहा है।
इसके साथ ही कहा गया कि सड़क के दौनों तरफ नालों का निर्माण न होने तथा स्थानीय लोगों द्वारा जानबूझकर परेशान किया जा रहा है तथा सड़क किनारे ही ट्यूबवैल चलाये जा रहे हैं जिस कारण सड़क पर पानी का भराव होता है। इस पानी की निकासी के लिए प्रतिदिन काम किया जा रहा है।

एक तरफ एनसीआरटीसी प्रबंधन का दावा है, बावजूद इसके देर रात भी देखा गया था कि दुहाई में बड़े बड़े गड्ढों को भरा नहीं जा सका था। हां कुछ स्थानों पर गड्ढों को अवश्य भरा गया है। इसके लिए वाहन चालक प्रशासन को भी दोषी बता रहे हैं कि वह इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *