Dainik Athah

महाकाल कॉरिडोर का सीधा प्रसारण दूधेश्वर नाथ मंदिर में बैठकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने देखा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उज्जैन के महाकाल कॉरिडोर का विधिवत उद्घाटन किया गया पूरे कार्यक्रम को देखने के लिए भारतीय जनता पार्टी महानगर गाजियाबाद में महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में प्रत्येक मंडल के शिवालयों में व्यवस्था की, सभी मंडलों में कार्यक्रम को देखने तथा पूजा अर्चना कार्यक्रम की कड़ी में महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा महानगर प्रभारी अमित बाल्मीकि और विधायक अतुल गर्ग दूधेश्वर नाथ मंदिर के प्रांगण में कार्यकतार्ओं के साथ रहे।


कार्यक्रम के उपरांत महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने अपने शुभकामना संदेश से कार्यकतार्ओं को संबोधित किया उन्होंने कहा की हमें अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गर्व है जिन्होंने सांस्कृतिक विरासत को बचाने और उनका पुनरुद्धार कर उनको सजीव रखने का अतुलनीय कार्य किया है। महानगर प्रभारी अमित वाल्मीकि ने कार्यकतार्ओं से कहा कि महाकाल की स्थापना ब्रह्मा जी ने की थी. प्राचीन काव्य ग्रंथों में भी भव्य महाकाल मंदिर का उल्लेख किया गया है. महाकाल मंदिर की उत्पत्ति अनादी काल से ही मानी जाती है। इस कॉरिडोर को बनवा कर माननीय प्रधानमंत्री ने देश को एक बड़ा संदेश देने का काम किया है।


विधायक अतुल गर्ग ने भी कार्यकतार्ओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भगवान शिव के भक्त जीवन में एक बार उज्जैन के महाकाल मंदिर के दर्शन जरूर करना चाहते हैं लोगों का ये सपना साकार होता भी है स्कॉलर के बनने से लाखों भक्त आसानी से महाकाल के दर्शन कर पाएंगे।
इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक महानगर मंत्री गुंजन शर्मा महामंत्री पप्पू पहलवान कुलदीप त्यागी मंडल अध्यक्ष नवनीत गुप्ता सुशील गौतम, संजीव चौधरी दुहाई, सुनील यादव तारा जोशी कामेश्वर त्यागी मीना गांधी सह मीडिया प्रभारी धीरज अग्रवाल लवली कॉल राकेश त्यागी जय कमल अग्रवाल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *