Dainik Athah

ब्रेकिंग न्यूज: ईओ केके भड़ाना को किया गया नगर निकाय निदेशालय से संबद्ध

लोनी नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी पर गिरी गाज

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
लोनी के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर द्वारा अधिकारियों पर लगाये गये आरोपों के बाद नगर पालिका के ईओ केके भड़ाना को नगर निकाय निदेशालय से संबद्ध कर दिया गया है।
बता दें कि लोनी नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी के पद रही शालिनी गुप्ता के खोड़ा में इसी पद पर तबादले एवं लोनी में केके भड़ाना को नियुक्त किये जाने के बाद से ही विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भड़ाना पर आरोप लगाने शुरू कर दिये थे। इसके बाद पिछले दिनों नंद किशोर ने प्रेस वार्ता कर प्रदेश के आला अधिकारी के ऊपर आरोप लगाये थे। उनका आरोप था कि एसडीएम लोनी भू माफियाओं से मिले हुए हैं और शासन में तैनात उच्चाधिकारी का आशीर्वाद उन्हें प्राप्त है। इसके बाद यह लगने लगा कि इस मामले में कुछ न कुछ होगा।

रविवार को नंद किशोर गुर्जर की मुलाकात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हुई थी। सूत्रों के अनुसार नंद किशोर ने नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा से मिलकर लोनी के अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना की शिकायत की थी। इसके बाद नगर विकास मंत्री के आदेश के बाद रविवार को छुट्टी के दिन नगर विकास विभाग के संयुक्त सचिव कल्याण बनर्जी ने आदेश जारी कर केके भड़ाना को नगर निकाय निदेशालय से संबद्ध कर दिया।

आदेश के अनुसार केके भड़ाना के वेतन एवं भत्ते लोनी नगर पालिका से ही दिये जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *