Dainik Athah

2023 में वेटरन विश्व कप का आयोजन भारत में हो: नितिन गडकरी

  • इंटर जोनल वेटरन चैंपियनशिप के लिए बीवीसीआई बैठक
  • बीवीसीआई उपाध्यक्ष प्रवीण त्यागी एवं ज्वाइंटर सेक्रेटरी सुधीर कुलकर्णी ने गडकरी के साथ बैठक
  • 18 से 20 नवंबर तक गोवा में होगा आॅल इंडिया इंटर जोनल क्रिकेट वेटरन चैंपियनशिप का आयोजन
  • बीवीसीआई की 2023 में सिल्वर जुबली को लेकर भी हुई चर्चा

अथाह ब्यूरो
नयी दिल्ली।
वर्ष 2023 में वेटरन क्रिकेट विश्व कप आयोजन की मेजबानी भारत करेगा। बोर्ड फॉर वेटरन क्रिकेट इन इंडिया (बीवीसीआई) के अध्यक्ष एवं केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की अध्यक्षता में यह निर्णय लिया गया।
मंगलवार को बीवीसीआई के राष्टÑीय उपाध्यक्ष प्रवीण त्यागी एवं ज्वाइंटर सेक्रेटरी सुधीर कुलकर्णी ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री एवं बीवीसीआई के अध्यक्ष नितिन गडकरी से उनके निवास पर भेंट की। इस दौरान आॅल इंडिया इंटर जोनल वेटरन चैंपियनशिप 2022 जिसका आयोजन गोवा में 18 से 20 नवंबर तक गोवा में होना है के संबंध में विचार किया गया। गडकरी ने तैयारियों के संबंध में पूरी जानकारी भी ली।


इसके साथ ही नितिन गडकरी ने कहा कि वे चैंपियनशिप के अंतिम दिन अर्थात 20 नवंबर को फाइनल मैच के दिन गोवा में रहेंगे तथा पुरस्कार वितरण भी करेंगे। इस बैठक में नितिन गडकरी ने गोवा में होने वाली चैंपियनशिप की तैयारियों के संबंध में पूरी जानकारी ली। उन्हें बताया गया कि तैयारियां तेजी से चल रही है। गडकरी ने इसके साथ ही बीवीसीआई के अगले वर्ष सिल्वर जुबली मनाने की तैयारी के बारे में भी पूछा। इतना ही उन्होंने निर्देश दिए कि अगले वर्ष 2023 में वेटरन क्रिकेट का वर्ल्ड कप भारत में ही किया जाये। इसको लेकर उन्होंने सभी तैयारियां भी अभी से शुरू करने के निर्देश दिये।
नितिन गडकरी ने कहा कि वेटरन क्रिकेट विश्व कप भव्य होना चाहिये। इस पर प्रवीण त्यागी ने आश्वासन दिया कि अभी से ही तैयारियां शुरू कर देंगे तथा इस आयोजन को ऐतिहासिक बनाया जायेगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *