Dainik Athah

मुरादनगर गंग नहर पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच देर रात तक हुआ गणेश प्रतिमा विसर्जन

भारी भीड़ के चलते घंटो जाम में फंसे वाहन चालक

ड्रोन से रखी गई भीड़ एवं गंग नहर पर नजर

एसएसपी ने किया निरीक्षण, आधी रात तक डटे रहे एसपी ग्रामीण- एसडीएम मोदीनगर

अथाह संवाददाता
मुरादनगर।
अनंत चतुदर्शी के मौके पर मुरादनगर गंग नहर पर हजारों की संख्या में गणेश प्रतिमा विसर्जन हुआ। इस दौरान भारी भीड़ के चलते दिल्ली- मेरठ मार्ग पर रूक रूक कर जाम लगता रहा।

मुरादनगर गंग नहर पर गणेश प्रतिमा विसर्जन के लिए सुबह से ही लोगों का आना शुरू हो गया था। ट्रकों एवं अन्य साधनों से लोग ढोल, बैंड बाजों पर गुलाल की होली खेलते हुए एनसीआर के विभिन्न क्षेत्रों से प्रतिमा विसर्जन के लिए मुरादनगर पहुंचना शुरू हो गये थे। भारी भीड़ के मद्देनजर पुलिस ने दिल्ली- मेरठ मार्ग पर भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित किया हुआ था, बावजूद इसके भारी भीड़ के कारण रह रह कर यातायात जाम की स्थिति बनती रही। शाम के समय तो इस मार्ग पर कई किलो मीटर लंबा जाम लग गया था। हालत यह थी कि दिल्ली से भी हजारों की संख्या में लोग प्रतिमा विसर्जन के लिए मुरादनगर पहुंचे थे।

गंग नहर पर लोगों की भारी भीड़ के मद्देनजर पुलिस ड्रोन कैमरों से घाटों के साथ ही सड़कों पर नजर रख रही थी। एसएसपी जी मुनिराज ने पूरे क्षेत्र का भ्रमण कर आवश्यक निर्देश दिये। एसपी ग्रामीण डा. ईरज राजा एवं एसडीएम मोदीनगर शुभांगी शुक्ला तो देर रात तक मुरादनगर गंग नहर पर डटे रहे। वे लगातार पुलिस को निर्देश दे रहे थे। उनके साथ एएसपी सदर आकाश पटेल भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *