Dainik Athah

डीएम ने आप पार्टी को स्कूलों की फोटो ट्वीट कर दिया करारा जवाब

सरकारी स्कूलों को लेकर आप- डीएम में चली ट्विटर वार

डीएम के पलटवार से आप नेता सकते में

आप गाजियाबाद ने खस्ताहाल स्कूलों की फोटो ट्विटर पर डाली ने डीएम ने सैकड़ों फोटो के साथ दिया जवाब

गाजियाबाद के सरकारी स्कूृलों की फोटो देखकर रह जाओगे दंग

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
दिल्ली में सरकारी स्कूलों को बेहतर करने वाली आम आदमी पार्टी आगामी निकाय चुनाव एवं 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर गाजियाबाद जिले में भी पैर पसारने का प्रयास कर रही है। आप गाजियाबाद के ट्विट के जवाब में गाजियाबाद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने जिस प्रकार एक के बाद एक फोटो ट्विट किये उसने आप नेताओं की बोलती बंद कर दी।

बता दें कि आम आदमी पार्टी सरकार ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को बेहतर किया है। इन स्कूलों का उदाहरण आप नेता पूरे देश ही नहीं विदेशों में भी देते हैं। अब जबकि उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव करीब है और 2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं ऐसे में आप गाजियाबाद ने अपने ट्विटर पर गाजियाबाद के विजयनगर वार्ड नंबर सात सुदामापुरी के फोटो शेयर कहा गाजियाबाद में शिक्ष व्यवस्था का है खस्ता हाल। न पानी पीने के लिए हैंडपंप है, नालों का पानी हमेशा भरा रहता है। इसके साथ ही व्हाट्सअप नंबर डालकर कहा गया कि इस नंबर पर बदहाल सरकारी स्कूलों की फोटो और वीडियो भेजकर बच्चों की आवाज बनें।

इसके बाद जिलाधिकारी गाजियाबाद राकेश कुमार सिंह का नंबर था। उन्होंने आप गाजियाबाद को टैग करते हुए गाजियाबाद के सरकारी स्कूलों की एक के बाद शानदार तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दी। इसके साथ ही लोगों ने डीएम की सराहना भी की। इतना ही नहीं किसी मधु ने भी सरकारी स्कूलों की एक से एक बेहतर तस्वीरें शेयर की।

जवाब देने में माहिर है डीएम गाजियाबाद

कुछ दिन पहले सफाई व्यवस्था को लेकर किसी सोशल मीडिया ग्रुप में किसी ने फोटो शेयर की थी। बस कुछ देर बाद ही डीएम राकेश कुमार सिंह ने जिस प्रकार एक के बाद एक फोटो शेयर करनी शुरू की उसने सभी का मुंह बंद कर दिया था। यदि जिले में कुछ अच्छा हो रहा हो और कोई गलत खबर या फोटो शेयर करते हैं तो राकेश कुमार सिंह के जवाब के लिए भी उसे तैयार रहना चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *