Dainik Athah

भाजपा जिला- महानगर की बैठकों का आयोजन रविवार को

निकाय चुनाव एवं सेवा सप्ताह की तैयारियां

दोनों बैठकों में बनेगी रणनीति, एक बैठक मोदीनगर तो दूसरी कविनगर में होगी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
भारतीय जनता पार्टी ने निकाय चुनाव के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों को लेकर तैयारियां तेज कर दी है। इसके लिए रविवार को गाजियाबाद जिला एवं महानगर की बैठकों का आयोजन किया जायेगा। इन बैठकों में जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल ने बताया कि गाजियाबाद जिला कार्य समिति की बैठक का आयोजन रविवार को सुबह एसआरएम यूनिवर्सिटी के आस्था कैंपस में किया जायेगा। इस बैठक में जिला कार्यकारिणी के साथ ही मोर्चों के जिलाध्यक्ष, विधायक, सांसद, निकाय चेयरमैन भी भाग लेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को भी सूचना दी गई है। बैठक को क्षेत्रीय पदाधिकारी संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि यह बैठक निकाय चुनाव के मद्देनजर महत्वपूर्ण होगी।

दूसरी तरफ भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि महानगर भाजपा की बैठक का आयोजन रविवार को कविनगर स्थित योग साधना केंद्र में आयोजित की जायेगी। बैठक में वरिष्ठ नेताओं के साथ ही विधायक एवं सांसद भी उपस्थित रहेंगे। बैठक में प्रदेश अथवा क्षेत्र से वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल होंगे जो मार्ग दर्शन करेंगे। उन्होंने बताया कि बैठक की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *