Dainik Athah

रेस्टोरेंट की सफाई करते हुए गर्भवती महिला नाले में गिरी, मौत

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
खोड़ा थाना क्षेत्र में रेस्टोरेंट में सफाई के दौरान नाले में गिरने से गर्भवती महिला की मौत हो गई। रेस्टारेंट के बाहर सफाई के दौरान महिला का पैर लोहे की सीढ़ी से फिसल गया। इस हादसे के बाद क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक नेपाल निवासी दीपक बहादुर अपने परिवार संग खोड़ा के लोधी चौक मास्टर पार्क के पास रेस्टोरेंट में कुक का करता है। वहीं उनकी पत्नी सुंतला (23) भी इस रेस्टोरेंट में साफ-सफाई का काम करती थी। रेस्टोरेंट के ऊपर ही पहली मंजिल पर परिवार संग रहते है। बुधवार सुबह करीब 11.10 बजे सुंतला रेस्टोरेंट के बाहर सफाई का काम कर रही थी। इस दौरान नाले के ऊपर बनी लोहे की सीढ़ी से उसका पैर फिसल गया और वह नाले में गिर गई। बताया जा रहा है कि नाले की गहराई करीब पांच फिट है, सड़क व नाला निर्माण कार्य के चलते नाले को तोड़ हुआ था। नाले की ऊपर लगी पटिया और सीढिय़ां को भी हटाया हुआ था। मगर घर में ऊपर जाने के लिए लोहे की सीढ़ी लगी हुई थी। महिला के नाले में गिरने की किस को भी जानकारी नही थी और किसी ने देखा भी नही था। अगर किसी ने महिला को नाले में गिरते हुए देख लिया होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी।

हादसे के काफी देर बाद एक व्यक्ति ने नाले से बुलबुले को उठते व पास में छींटे पड़ी देखी तो उसे शक हुआ। जिसके बाद उसने अन्य लोगों की मदद से महिला को नाले से बाहर निकाला। महिला को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस नाले में यह हादसा हुआ वह गंदगी से पूरा पटा हुआ था। नाले में गंदगी होने के चलते किसी को भी महिला के गिरने का पता नही चला। परिवार में पति दीपक, पत्नी सुंतला व चार साल का बेटा लक्ष्य है, जबकि सुंतला दोबारा पत्नी गर्भवती थी। खोड़ा थाना प्रभारी ब्रिजेश कुमार कुशवाह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *