Dainik Athah

शहर के सौंदर्यीकरण में जुटा नगर निगम

राजनगर के चौराहे पर नगर निगम ने लगाया मनमोहक स्टेचू

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
जहां एक तरफ गाजियाबाद नगर निगम द्वारा स्वच्छता सर्वेक्षण के क्रम में सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर महापौर आशा शर्मा तथा नगर आयुक्त के निर्देशन में कई मुख्य चौराहों पर गाजियाबाद नगर निगम द्वारा सौंदर्यीकरण का भी कार्य किया जा रहा हैl इसी कड़ी में राजनगर के चौराहे पर एक बहुत ही मनमोहक स्टेचू को लगाया गया है जो आगंतुकों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गया। 

एसबीएम लिंक नोडल ऑफिसर व उद्यान प्रभारी  डॉ अनुज कुमार सिंह द्वारा बताया गया कि गाजियाबाद की 10 मुख्य बड़े चौराहों पर जहां इस प्रकार की आकर्षक स्टेचू लगाए जाएंगे। ऐसे चौराहों को चिन्हित कर शहर सुंदर बनाने के लिए आकर्षक स्टैचू लगाए जाएंगे। इसकी तैयारी गाजियाबाद नगर निगम द्वारा चल रही है। प्रथम चरण में राजनगर में स्टेचू लगाने की तैयारी चल रही है जो कि कार्य अभी पूर्ण नहीं हुआ है।

इस चौराहे को बहुत ही सुंदर व मनमोहक बनाया जाएगा। फुलवारी में लाइटों का प्रयोग किया जाएगा जोकि आगंतुकों के लिए एक आकर्षक का केंद्र बनेगा। इस प्रकार लगभग 10 चौराहों पर स्टेचू लगाकर शहर की सुंदरता को बढ़ाया जाएगाl गाजियाबाद नगर निगम द्वारा स्वच्छता सर्वेक्षण के क्रम में शहर को धूल मुक्त करने के साथ-साथ शहर को सुंदर बनाने की पूरी तैयारी की जा रही है जिसमें शहर के निवासियों का विशेष योगदान गाजियाबाद नगर निगम को प्राप्त हो रहा हैl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *