Dainik Athah

जिलाधिकारी के नेतृत्व में सदर तहसील की बड़ी कार्यवाही: एक दिन में की 4.15 करोड़ की राजस्व वसूली

एसडीएम सदर विनय सिंह की वसूली की बड़ी कार्यवाही

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के निर्देशन में उप जिलाधिकारी सदर विनय कुमार सिंह ने राजस्व वसूली के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक दिन में 4. 14 करोड़ रुपये से ज्यादा वसूली की गई।जिलाधिकारी के निर्देशन में तहसीलों द्वारा वसूली पर प्रभावी कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।

इसी क्रम में 21 मार्च को तहसील सदर द्वारा कुल चार करोड़ 14 लाख 68 हजार वसूली की गई। जिसमे मुख्य रूप से रेरा के मद में दो करोड़ एक लाख रुपये की वसूली की गई। इसी तरह बैंक देय में 36 लाख 59 हजार रुपये की वसूली की गई। विद्युत में 42 लाख 11 हजार रुपये की वसूली की गई एवं अन्य विभागों से बड़ी राजस्व वसूली की गई।

जिलाधिकारी ने तहसीलों को वसूली में तीव्रता लाने के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी ने तहसीलों को आगे भी राजस्व वसूली को लेकर गंभीरता के साथ कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं ताकि सरकार एवं शासन की मंशा के अनुरूप जनपद में राजस्व वसूली सुनिश्चित की जा सके और आगे भी इसी तरह के अभियान संचालित करते हुये राजस्व वसूली की जायें।

एसडीएम सदर विनय कुमार सिंह ने बताया कि बकाया वसूली के काम में तेजी लाई जायेगी। इसके लिए तहसील के संबंधित लेखपालों के साथ ही समस्त अधिकारियों को निर्देश दिये गये हैं। उन्होंने बताया कि वे स्वयं प्रतिदिन वसूली कार्य की समीक्षा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *