Dainik Athah

सीनियर मिक्सड नेटबॉल चैंपियनशिप में यूपी का दबदबा

छत्तीसगढ़ को हराकर यूपी ने ट्राफी कब्जाई

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
दिल्ली में आयोजित चौथीं सीनियर मिक्सड नेटबॉल चैंपियनशिप में यूपी की टीमों का दबदबा रहा। फाइनल में यूपी की टीम ने छत्तीसगढ़ को 23-19 से पराजित कर चैम्पियन ट्राफी अपने नाम की।

चैंपियनशिप में उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, वेस्ट बंगाल, ओडिसा, आसाम, महाराष्ट्र, डी0 एन0 एच0, एन0 सी0  आर0, मेघालय, पंजाब, चंडीगढ़ की टीमों ने हिस्सा लिया। लीग मैच में उत्तर प्रदेश ने पूल में ओडिशा को 24-8 से, तेलंगाना को 16-10 से, आसाम को 17-10 से पराजित कर क्वाटर फाइनल प्रवेश किया।

क्वाटर फाइनल में उत्तर प्रदेश ने कर्नाटक को 22-17 से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में महाराष्ट्र को 24-18 से शिकस्त देकर फाइनल मुकाबले के लिए स्थान पक्का किया। फाइनल में छत्तीसगढ़ को 23-19 से पराजित कर चैम्पियन ट्राफी उत्तरप्रदेश में नाम की। पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि दिल्ली सरकार के ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर कैलाश गहलोत ने विजेताओं को पुरस्कृत किया तथा ट्रॉफी प्रदान की। उत्तर प्रदेश की टीम में 
विजय चौधरी, हिमांशु, जीतू सिंह, मोहित कुमार, निर्दोष शर्मा, पुरु  सहलोत, आकांक्षा यादव, मनीषा राणा, दिशा यादव, दीक्षा, चित्रांशी, टीम कोच संदीप चौबे, टीम मैनेजर चंदन शामिल रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *