Dainik Athah

दोबारा जीत पर बोले विधायक

मोदी योगी के विकास कार्यों की वजह से मिली जीत :सुनील शर्मा

देश की सबसे बड़ी विधानसभा साहिबाबाद से लगातार दूसरी बार विधायक बनने पर भाजपा विधायक सुनील शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश तथा प्रदेश में जो विकास की गंगा बहयी उसके आधार पर साहिबाबाद विधानसभा की जनता ने दोबारा आशीर्वाद दिया है। जिसके लिए क्षेत्र की जनता और भाजपा के निस्वार्थ कार्य करना करने वाले कार्यकर्ता जिनकी मेहनत जीत का आधार बनी है मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि जीतने के बाद उनकी प्राथमिकता खोड़ा क्षेत्र में स्वच्छ पानी मोयहा कराने की रहेगी साथ ही साथ योगी और मोदी के नेतृत्व में अनेकों विकास के और कार्य कराए जाएंगे।

……………….

विकास का दूसरा नाम है मोदी- योगी : मंजू शिवाच

मोदीनगर विधानसभा से दोबारा भाजपा की विधायक घोषित होने के बाद विधायक मंजू शिवाच ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विकास का दूसरा नाम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ है जिनके कुशल नेतृत्व और विकास कार्यों की वजह से क्षेत्र की जनता ने दोबारा बहुमत देकर विधानसभा पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मेरी जीत के पीछे मेरे पति डॉक्टर देवेंद्र शिवाच की मेहनत एवं बेहतर मैनेजमेंट तथा कार्यकर्ताओं की मेहनत है जो एक बार फिर मोदी नगर की जनता नहीं विश्वास व्यक्त करते हुए जीत दिलाई।

……………….

मोदी योगी के नेतृत्व में प्रदेश में लिखे जाएंगे नए आयाम: अजीत पाल त्यागी

मुरादनगर विधानसभा सीट पर एक बार फिर विधायक बनाए जाने पर विधायक अजीतपाल त्यागी ने कहा कि केंद्र सरकार के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जो विकास विकास कार्य हुए और गुंडाराज खत्म हुआ जिस से प्रभावित होकर क्षेत्र की जनता ने मुझे विधायक बनाने का कार्य किया है उसके लिए मैं क्षेत्र की जनता और दिन रात चुनाव में कार्य करने वाली कर्मठ भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि विकास बराबर चलने वाली एक प्रक्रिया है जिसके तहत मुरादनगर क्षेत्र प्रदेश में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के मार्गदर्शन में विकास के नए आयाम लिखे जाएंगे।

……………….

डबल इंजन की सरकार की वजह से हुई जीत: अतुल गर्ग

गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट से दोबारा जीत के बाद भाजपा विधायक अतुल गर्ग ने कहा कि यह जीत उनकी नहीं बल्कि डबल इंजन की सरकार की जीत है उन्होंने कहा कि पहली बार देश की जनता को लगा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो देश के ईमानदार बेटे है, जिस पर जनता ने विश्वास किया और उन्होंने विकास कार्य करके देश को आगे बढ़ाने का काम किया। जिससे प्रभावित होकर क्षेत्र के लोगों ने विधानसभा पहुंचाने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि 75 जिलों का समान दृष्टि से विकास होगा और गाजियाबाद उसमें उनके साथ कदमताल करेंगा।

……………….

लोनी को रामराज्य की तरह विकसित किया जाएगा: नंदकिशोर गुर्जर

लोनी विधानसभा पर एक बार फिर विधायक घोषित किए जाने के बाद विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि तमाम दलों की एकजुटता के बावजूद लोनी की देव तुल्य जनता ने मुझे जीतने का काम किया है मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि भगवान बजरंगबली की कृपा लोनी क्षेत्र पर बनी रहेगी और लोनी को रामराज्य की तरह विकसित किया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया।

……………….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *