Dainik Athah

मतगणना को लेकर रूट किया गया डायवर्जन

गोविंदपुरम की तरफ नहीं जा सकेंगे वाहन

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
मतगणना को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने पूरी तरीके से कमर कस ली है। इसी के चलते मतगणना के दौरान वाहनों को लेकर किसी प्रकार की कोई परेशानी न उठानी पड़े। इसको देखते हुए यातायात पुलिस द्वारा रूट डायवर्जन किया गया है।

एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि मतगणना 10 मार्च को सुबह 6 बजे से शुरू होगी। जिसके चलते हापुर चुंगी से डासना और मसूरी की ओर जाने वाले वाहन मतगणना की समाप्ति तक गोविंदपुरम की तरफ नहीं जा सकेंगे। मतगणना की समाप्ति तक रास्ता पूरी तरीके से बंद रहेगा। उपरोक्त यातायात डायमंड तिराहा और आत्माराम स्टील से होते हुए अपने गंतव्य तक जा सकेगा। केवल मतगणना कर्मी एवं एजेंट ही जा सकेंगे। गोविंदपुरम की ओर जाने वाला यातायात बिजली घर तिराहे से सीबीआई के पीछे वाली रोड से एनडीआरएफ रोड होते हुए गोविंदपुरम की ओर जा सकेंगे। उन्होंने बताया कि डासना मसूरी की ओर से हापुड़ चुंगी की ओर आने वाले वाहन चालक एनएच 9 आत्माराम स्टील से होते हुए अपनी मंजिल तक पहुंच सकेंगे।

डीडीपीएस तिराहे से गोविंदपुरम चौकी की ओर जाने वाला यातायात सुबह 6:00 बजे से मतगणना की समाप्ति तक पूर्णतया बंद रहेगा। ककन फार्म हाउस तिराहे से डीडीपीएस, गोविंदपुरम चौकी की ओर जाने वाला समस्त यातायात मतगणना की समाप्ति तक पूरी तरह से बंद रहेगा। उपरोक्त वाहन चालक राणा चौक होते हुए अपने वक्त तक जा सकेंगे। एसपी ट्रैफिक ने बताया कि संतोष मैक्स अस्पताल कट से गोविंदपुरम चौकी की ओर जाने वाला समस्त यातायात मतगणना की समाप्ति तक पूरी तरीके से बंद रहेगा। पंजाब नेशनल बैंक तिराहा से मंडी की ओर जाने वाले रास्ते पर भी वाहन चालक नहीं जा सकेंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस लाइंस स्थित डंपिंग ग्राउंड में प्रत्याशीगण, मतगणना कर्मी, मतगणना एजेंट एवं मीडिया कर्मियों के लिए पार्किंग बनाई गई है। जहां वाहन खड़े होंगे। जाम के झाम से बचने के लिए वाहन चालक वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *