Dainik Athah

अखिलेश यादव हैं फ्यूज बल्ब और भाजपा है उंजियारा देती हुई एलईडी – स्वतंत्र देव सिंह

उत्तर प्रदेश में भाजपा ने विकास का उंजियारा फैलाया है, 2022 में भी आएगी भाजपा

फ्यूज बल्ब बदला जाता है, जलती हुई एलईडी नहीं बदली जाती

अथाह ब्यूरो
लखनऊ/ बांदा।
अखिलेश यादव फ्यूज बल्ब हैं और फ्यूज बल्ब को लोग फिर से होल्डर में नहीं लगाते, सपा पर सीधा हमला बोलते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शुक्रवार को बांदा में अखिलेश यादव पर तंज किया। उन्होंने कहा कि भाजपा एलईडी का वो बल्ब है जिसने उत्तर प्रदेश के हर घर को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से रोशन कर दिया है। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने आवास योजना में 43 लाख पक्के मकान दिए हैं, उन घरों के अंदर 24 घंटे की बिजली का कनेक्शन दिया है। 1 करोड़ 38 लाख से ज्यादा लोगों को मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया गया हैं।

स्वतंत्र देव सिंह ने बांदा के बबेरू, झांसी के गरौठा और उरई में जनसभाएं की और लोगों से जनसंवाद किया। प्रदेश अध्यक्ष की जनसभा में जमकर भीड़ उमड़ी और लोग मोदी-मोदी का नारा लगाते रहे।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सिर्फ 45 लाख पक्के मकान देने और डेढ़ करोड़ बिजली कनेक्शन देने तक ही हम नहीं रुके। हमने उस पक्के मकान की रसोई में उज्ज्वला का फ्री गैस कनेक्शन दिया है, जिससे कि खाना बनाते हुए हमारी बहन बेटियों की आखों में धुआं न लगे। पक्के मकान में पक्का इज्जत घर दिया है यानी शौचालय बनवाया है। 1 करोड़ 56 लाख को उज्जवला का फ्री गैस कनेक्शन, 6 करोड़ से अधिक लोगों को आयुष्मान भारत के अंतर्गत 5 लाख रुपये की चिकित्सा बीमा सुरक्षा, किसान भाईयों की ऋण माफी और 2 करोड़ से ज्यादा किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से जोड़ा गया और उनके खाते में आज सीधे 6000 रुपए पहुंच रहे हैं, ना बिचौलिया ना दलाली। ग्राम प्रधानों के जरिए श्रमिकों के कार्ड बने हैं और उनकी मजदूरी सीधे उनके खातों में जाती है।

सिंह ने सपा राज के कानून व्यवस्था और परिवारवाद पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव के शासनकाल में सिर्फ उनके दरबारियों और गुंडों का ही विकास हुआ है, लेकिन योगी-मोदी की डबल इंजिन की सरकार ने युवाओं को रोजगार, बहन-बेटियों को कानून की सुरक्षा और व्यापारियों के लिए व्यवसाय करने की सुविधा और आजादी दी है, जिसमें उत्तर प्रदेश पूरे देश में दूसरे स्थान पर है। जब अपराध कम होता है, जब राज्य में कानून का शासन होता है, दहशत का माहौल नहीं है तो बड़े-बड़े उद्योग उस राज्य में निवेश करते हैं, और यही कारण है कि उत्तर प्रदेश में निवेश बढ़ा है, व्यवसाय करने की सुविधा बढ़ी है और हमारे युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़े हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश कि आंख से शर्म का पर्दा हट गया है। जिस सपा के शासन काल में लोग लाइन में लगकर मिट्टी का तेल खरीदते थे ताकि रात में उनके बच्चे आंखें काली करके लैंप में पढ़ाई कर सकें, आज वो फ्री बिजली की बातें करती है। हमने 24 घंटे की बिजली उत्तर प्रदेश के घरों में मुहैया कराई है. उन्होंने कहा कि जो करके दिखाए, उसकी बात में दम होता है। फ्यूज बल्ब अखिलेश यादव खोखली बातें भर करते हैं।

स्वतंत्र देव ने कहा कि योगी-मोदी की डबल इंजन की सरकार ने पूरे प्रदेश में एक्सप्रेसवे का जाल बिछा दिया है। सुरक्षा और कानून व्यवस्था इतनी चाक चौबंद है कि महिलाएं अपने घरों से बेखटके बाहर निकल सकती हैं, क्या सपा के शासन में ये संभव था? उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में खेतों से भैंस, खलिहानों से ट्रैक्टर और हमारी बेटियों के हाथ से स्कूटी तक छीन ली जाती थी और सपाई थानों में रिपोर्ट तक नहीं करने देते थे। मैं ये दावे से कह सकता हूं कि पिछले पांच सालों में खेतों से फावड़ा भी नहीं चोरी हुआ है, हमारी बहन बेटियों को छूने की कोई हिम्मत करे और बचकर निकल जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता।

उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था आज दूसरे पायदान पर है। इसका मतलब यह है कि आज यूपी की प्रति व्यक्ति आय आज बढ़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *