Dainik Athah

एडीएम ऋतु सुहास ने बूथ का किया दौरा, सेल्फी स्टैंड पर खिंचवाई फोटो

मोरटी के कंपोजिट स्कूल को दिव्यांग मॉडल बूथ बनाया

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
2022 के मतदाता जागरूकता अभियान के अन्तर्गत रजापुर ब्लाक में दिव्यांग माडल बूथ के रूप में कंपोजिट विद्यालय मोरटी को तैयार किया गया। मंगलवार को अपर जिलाधिकारी ऋतु सुहास द्वारा माडल बूथ का दौरा किया गया । बूथ पर ढोल नगाड़े के साथ उनका स्वागत किया गया। मोरटी के बूथ संख्या 240 का उद्घाटन अपर जिलाधिकारी प्रशासन एवं दिव्यांग स्वीप आइकन डॉक्टर सत्येंद्र के द्वारा किया गया। बूथ पर बनाई गई फूलों की रंगोली ,सेल्फी स्टैंड और हांथ से बनी हुई प्रत्येक कलाकृतियों की एडीएम मैडम ने भूरि भूरि प्रशंसा की।

स्वयं भी 022 के मतदाता जागरूकता अभियान के अन्तर्गत रजापुर ब्लाक में
दिव्यांग माडल बूथ के रूप में कंपोजिट विद्यालय मोरटी को तैयार किया गया । आज दिनांक 8 फरवरी 2022 को अपर जिलाधिकारी रितु सुहास द्वारा माडल बूथ का दौरा किया गया । बूथ पर ढोल नगाड़े के साथ उनका स्वागत किया गया । मोरटी के बूथ संख्या 240 का उद्घाटन अपर जिलाधिकारी प्रशासन एवं दिव्यांग स्वीप आइकन डॉक्टर सत्येंद्र के द्वारा किया गया। बूथ पर बनाई गई फूलों की रंगोली ,सेल्फी स्टैंड और हांथ से बनी हुई प्रत्येक कलाकृतियों की एडीएम मैडम ने भूरि भूरि प्रशंसा की । स्वयं भी सेल्फी स्टैंड पर सभी के साथ फोटो खिचवाई ।

गाजियाबाद में चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिये एडीएम प्रशासन द्वारा स्वीप टीम 100 के साथ मिलकर साथ सघन अभियान चलाया गया और इसके लिये जगह जगह महिलाओं के लिये पिंक बूथ और दिव्यांग मतदाताओं के लिये पीले बूथ को तैयार किया गया । सभी के प्रयासों का एक ही उद्देश्य है जागरूक मतदाता और सशक्त भारत । उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है कि घर घर से मतदाता निकल कर अपने कीमती वोट का प्रयोग करेंगे और चुनाव को सफल बनायेंगे । बेसिक शिक्षा विभाग से स्वीप समन्वयक पूनम शर्मा और विनीता त्यागी के निर्देशन में प्रमुख रुप से मोरटी की सहायक अध्यापिका नीतू सिंह ,अंशू सिंह ,रश्मि दुबे ,अंजलि, रेनू चौहान ,आरती वर्मा ,ने दिव्यांग माडल बूथ को तैयार करने में विशेष योगदान दिया ।

इस अवसर पर दिव्यांग स्वीप आइकन डॉ० सत्येंद्र ग्राम प्रधान श्री कांति, शिक्षामित्र प्रवीण, सुनीता सिंह ,अर्चना पवार, राजबाला पटेल एवं लेखपाल इत्यादि मौजूद रहे

गाजियाबाद में चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिये एडीएम प्रशासन द्वारा स्वीप टीम 100 के साथ मिलकर साथ सघन अभियान चलाया गया और इसके लिये जगह जगह महिलाओं के लिये पिंक बूथ और दिव्यांग मतदाताओं के लिये पीले बूथ को तैयार किया गया । सभी के प्रयासों का एक ही उद्देश्य है जागरूक मतदाता और सशक्त भारत । उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है कि घर घर से मतदाता निकल कर अपने कीमती वोट का प्रयोग करेंगे और चुनाव को सफल बनायेंगे ।

बेसिक शिक्षा विभाग से स्वीप समन्वयक पूनम शर्मा और विनीता त्यागी के निर्देशन में प्रमुख रुप से मोरटी की सहायक अध्यापिका नीतू सिंह ,अंशू सिंह ,रश्मि दुबे ,अंजलि, रेनू चौहान ,आरती वर्मा ,ने दिव्यांग माडल बूथ को तैयार करने में विशेष योगदान दिया ।
इस अवसर पर दिव्यांग स्वीप आइकन डॉ० सत्येंद्र ग्राम प्रधान श्री कांति, शिक्षामित्र प्रवीण, सुनीता सिंह ,अर्चना पवार, राजबाला पटेल एवं लेखपाल इत्यादि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *