Dainik Athah

लोनी में अवसरबाद बनाम आपसी भाईचारे के बीच है चुनाव-मदन भैया

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मदन भैया के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब

सामाजिक संगठनों ने भी दिया मदन भैया को समर्थन

जनता करेगी भाईचारे व विकास के नाम पर मतदान – मदन भैया

 अथाह संवाददाता
लोनी।
चुनाव प्रचार के आज आखिरी दिन रालोद सपा गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया के समर्थन में जनसैलाब हुआ पड़ा। जनसंपर्क के दौरान मदन भैया ने अपनी गाड़ी की छत हटाकर लोगों का अभिवादन किया और लोगों को भरोसा दिलाया कि विधायक बनने के बाद वह लोनी की जनता की सेवा परिवार के सदस्य की तरह करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी का यह चुनाव अवसरवाद बनाम आपसी सौहार्द व भाईचारा बनाने के बीच का चुनाव है।

उन्होंने सत्तारूढ़ भाजपा को अवसरवादी करार देते हुए कहा कि इन्हें जनता की याद केवल वोटों के समय पर आती है, जबकि पिछले 5 सालों में इन्होंने लोनी में नफरत नफरत का जहर घोलकर आपसी भाईचारे को खत्म करने और काम किया है।मदन भैया के जनसंपर्क अभियान में बड़ी संख्या में पैदल लोगों ने भी हिस्सा लिया। मंगलवार को जावली गांव में डॉ. बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर मदन भैया ने माल्यार्पण कर  नमन किया। इस अवसर पर मदन भैया पूरे गांव में पैदल घूमे और स्थानीय लोगों से अपील करते हुए कहा कि 10 फरवरी को अधिक से अधिक मतदान कर प्रदेश में विकास के रास्ते खोलें।

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में हमने देखा है कि लोनीवासी भाजपा सरकार की नीतियों और मौजूदा विधायक द्वारा क्षेत्र की उपेक्षा से परेशान हो गए हैं, इसलिए इस चुनाव में लोनी की जनता भाईचारे व विकास के नाम पर मतदान करेगी और गठबंधन पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनाएगी।  लोगों ने मदन भैया का नोटों की माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।  विजयपाल पूर्व प्रधान, गौरव प्रधान  ने भी लोगों से हैंडपम्प के निशान के सामने वाला बटन दबाकर मदन भैया को जिताने की अपील की।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन लोनी के सामाजिक संगठन भी मदन भैया के समर्थन में आ गए हैं। जिसमें मुख्य रुप से रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया उत्तर प्रदेश के मंडल अध्यक्ष हरि शंकर सेन, बुनकर मजदूर विकास समिति के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अयूब अंसारी, नव चेतना विकास मंच, सेल्फ फाइनेंस प्रोग्रेसिव स्कूल प्रबंधक एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष प्रमेन्द्र शर्मा, लोनी अध्यक्ष जितेंद्र भाटी तथा मंसूरी नेशनल कॉन्फ्रेंस राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी आरफीन  मंसूरी आदि ने लिखित समर्थन दिया। महमूदपुर गांव में चांदी का मुकुट पहनाकर गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया का भव्य स्वागत किया। गांव कोतवालपुर, गांव शकलपुरा, आर्य नगर, अशोक विहार में तूफानी जन संपर्क करते हुए मदन भैया ने कहा कि इस बार प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनेगी तो किसानों, मजदूरों को राहत मिलेगी। जिसमें किसानों को नलकूपों के लिए मुफ्त बिजली और सभी के लिए 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी तथा  विकास कार्य भी तेजी से होगा।

उन्होंने कहा कि लोनी विकास के लिए भी विशेष पैकेज मिलेगा, जिससे लोनी की तस्वीर बदलेगी। इसके अलावा मदन भैया ने प्रशांत विहार, गीतांजलि विहार, इकराम नगर, सितारा मस्जिद, टोली मोहल्ला, निठोरा रोड, अमन गार्डन, राशिद गेट से अलवीनगर, आर्य नगर औद्योगिक एरिया, प्रेम नगर, कविता एंक्लेव में डोर टू डोर जनसंपर्क किया और शाम 5:00 बजे अपना जनसंपर्क अभियान को विराम लगाया। जनसंपर्क के दौरान मदन भैया के साथ हरीश कुमार, पूर्व विधायक हाजी जाकिर अली, बलराज एडवोकेट, वीरेंद्र टीटू, असद मुखिया , सद्दाम यामीन ,राजकुमार , दीपांशु ,अतुल यादव, विक्रम खारी, असलम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *