Dainik Athah

यह जो भाजपा के चुनावी मेंढक है फिर 5 साल बाद ही दिखाई देंगे, मैं आपका हूं हमेशा आपके साथ रहूंगा: पंडित के के शुक्ला

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
बहुजन समाज पार्टी के गाजियाबाद शहर से पंडित केके शुक्ला विजयनगर में शिव मंदिर के पास आयोजित जनसभा में शामिल हुए स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।सभा को संबोधित करते हुए केके शुक्ला  ने कहां की मैं आपके द्वारा दिए गए सम्मान और आशीर्वाद के लिए आपका हमेशा आभारी रहूंगा। बस आपसे इतना निवेदन करता हूं इस बार बहुजन समाज पार्टी ने लाइन पार क्षेत्र को सम्मान देते हुए  मुझे विधायक का प्रत्याशी बनाया है यह पहली बार है कि किसी राष्ट्रीय पार्टी ने ऐसा किया है मैं जानता हूं कि हमारा क्षेत्र बहुत ही पिछड़ा हुआ है और इस बार आज तक किसी ने ध्यान नहीं दिया।

केवल हमारा फायदा उठाया है, लेकिन अभी और ज्यादा चलने वाला नहीं है। मैं आपका भाई हूं आपसे वादा करता हूं कि आप मुझे लखनऊ भेजने का कार्य कीजिए मैं आपके लिए लडूंगा और हम सब मिलकर जीतेंगे अब यह क्षेत्र विकास से वंचित नहीं रह सकता। यहां की समस्याओं को मैं भली-भांति जानता हूं जो भाजपा के लोग आज चुनावी मेंढक की तरह आज आपसे वोट मांगने आ रहे हैं यह फिर 5 साल बाद ही दिखाई देंगे।

मैं हमेशा आपके बीच में रहूंगा इस पर स्थानीय लोगों ने खुलकर समर्थन किया और कहां कि हम आपको सालों से जानते हैं, आप हमेशा क्षेत्र की आवाज को उठाते रहते हैं हम आपके साथ हैं निश्चित ही आप जीतेंगे। हम जिताएंगे 10 फरवरी को हाथी के सामने वाला बटन दबाकर हम आपको लखनऊ भेजने का काम इस अवसर पर वहां के स्थानीय राकेश शर्मा, शिव किशोर , जनक दुलारी, बाला वर्मा, सुनीता, इंद्रावती, शर्मिला ललिता सहित सैकड़ों स्थानीय वासी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *