Dainik Athah

सम्मान की लड़ाई को हर हाल में जीतेंगे लोनीवासी : रंजीता धामा

निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा ने डोर टू डोर जनसंपर्क कर मांगे वोट 

लोक बंधू पार्टी ने दिया रंजीता धामा को समर्थन 

अथाह संवाददाता
लोनी।
रविवार को लोनी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा ने क्षेत्र के दर्जनों गांवों एवम कालोनियों का तूफानी दौरा कर डोर टू डोर अभियान चलाकर जनसम्पर्क किया। इस मौके पर रंजीता धामा ने अशोक विहार ट्रॉनिका सिटी,पूर्वी संगम विहार,अमित विहार,निशांत कॉलोनी, संगम विहार, आदेश नगर, न्यू विकासनगर, बंथला गांव, गुलाब वाटिका,बेहटा गांव,ऑक्सी होम आदि कालोनियों में जाकर आगामी 10 फरवरी को अधिक से अधिक संख्या में वोट देकर विजयी बनाने की अपील की।

अमित विहार में सैकड़ो लोगों को सम्बोधित करते हुए रंजीता धामा ने अपने पक्ष में वोट देकर विधायक बनाने की अपील की। परमहंस विहार में नितिन शर्मा के आवास पर  नुक्कड़ सभा को संबोंधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में वोट देने की अपील की। साथ ही उन्होंने डोर टू डोर जनसम्पर्क कर वोट देने का आह्वान लोगों से किया।निर्दलीय प्रत्याशी ने कहा कि कहा कि क्षेत्र की जनता का समर्थन बता रहा हैं कि लोनी विधानसभा में सबसे बड़ी जीत होने जा रही हैं।साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मेरी लड़ाई कुर्सी की नहीं बल्कि सम्मान की लड़ाई है और इसे लोनी की जनता को हर हाल में जीतना है।

विरोधी जब हमारी बराबरी नहीं कर सकते तो हमारी आलोचना करने पर उतारू हो गए। क्योंकि उन्हें पता है कि लोनी में किसी ने विकास किया है तो वो रंजीता धामा और मनोज धामा ने किया है। उन्होंने उपस्थित लोगों से अधिक से अधिक सहयोग और समर्थन मांगा और प्रेशर कुकर के निशान पर वोट डालने की अपील की। वहीं रंजीता धामा के कार्यालय पहुंचे लोकबंधु पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश सिंह ने अपना समर्थन पत्र सौंपा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि रंजीता धामा एक ऐसी प्रत्याशी हैं ,जिन्होंने जाति धर्म ,परिवारवाद से ऊपर उठकर विकास की राजनीति की है। इसीलिए हम उन्हें अपना समर्थन दे रहें हैं।  इस अवसर पर सैंकड़ों लोगों ने हाथ उठाकर समर्थन देने का वादा किया। सर्व समाज ने भारी बहुमत से रंजीता धामा को जिताकर विधायक बनाने का वादा किया। इस अवसर पर उमेद, संजीव, अभिषेक, विपिन कुमार, दीपक तोमर, पारस चौधरी, विवेक शर्मा, अमित तोमर ,श्रीकांत,विजय श्रीवास्तव समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *