Dainik Athah

हिन्दुतान अब आगे बढ़ चुका है, मिसाइल बेचेगा भी और दागेगा भी: अतुल गर्ग

अब जातिवाद नहीं चलेगा, मोदी-योगी राज व राष्ट्रवाद चलेगा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हिन्दुस्तान विकास की नई गाथा लिख रहा है। हिन्दुस्तान इतने आगे बढ़ चुका है कि अब मिसाइल बेचेगा भी और दागेगा भी। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन का ही परिणाम है कि रक्षा उत्पाद के क्षेत्र में भी भारत आत्मनिर्भर हो रहा है।

अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान अतुल गर्ग ने कहा कि क्या कभी आपने सोचा था कि भारत मिसाइल बनाकर विश्व के दूसरे देशों में बेच सकेगा। लेकिन इसे हकीकत में बदलने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया है। हिन्दुस्तान अपनी ताकत से आगे बढ़ रहा है। अभी हिन्दुस्तान ने फिलीपिंस को मिसाइल बेची हैं। छाती ठोकर बेची हैं। हिन्दुस्तान हथियार बनाएगा भी, बेचेगा भी और चलाएगा भी।

अतुल गर्ग ने कहा कि आने वाले 15 वर्षों के भीतर भारत विकसित देश बन जाएगा। उन्होंने कहा कि ईमानदारी के साथ हिम्मत भी चाहिए। राजा हो राजा की तरह शासन करो, देश एवं प्रदेश को बदलने के लिए शासन करो, 15 अगस्त को झंडा फहराने भर से शासन नहीं चलता है। हम सबने देश एवं प्रदेश की बेहतरी के लिए दुआ की थी। हे भगवान एक ईमानदार आदमी को भेज दो, हे भगवान एक ताकतवर आदमी को भेज दो। हमारी और आपकी किस्मत अच्छी थी। सौ साल तक आपकी आने वाली पीढ़ियां कहेंगी कि मेरे दादा जी ने, मेरे परदादा जी ने मोदी-योगी को अपनी आंखों से देखा था। भगवान ने एक नहीं दो-दो नेता भेज दिए। मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी, अब रोक सके तो रोक ले दुनिया। हिन्दुस्तान अब आगे बढ़ चुका है।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया सभी लोग जुट जाएं, संपर्क करें और कहें कि देश एवं प्रदेश मोदी-योगी के पीछे चलेगा।    सम्पर्क अभियान में प्रमुख सत्य प्रकाश अग्रवाल, आरके गुप्ता, गौर प्रधान, बबलू पाल, डॉक्टर यू एस चौधरी, प्रवीण गहलोत, कन्हैया लाल, अजय पाल, पवन कुमार, सुनील यादव, कुनाल शिशौदिया, विशाल अग्रवाल, महेंद्र अग्रवाल, कर्नल टीपी त्यागी, तरुण त्यागी, मुकेश अग्रवाल, डॉक्टर बी बी एल ग्रोवर, सतीश गोयल आदि क्षेत्रवासी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *