Dainik Athah

भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी को व्यापारी समाज ने दिया समर्थन

अजीत पाल त्यागी को भारी मतों से विजयी बनाने का दिया आश्वासन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुरादनगर विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी को लोहा व्यापार मंडल व व्यापारी समाज में अपना पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया है। अलग-अलग कार्यक्रमों में व्यापारी समाज के साथ सैनी समाज ने भी अजीत पाल त्यागी को समर्थन दिया और भारी मतों से विजई बनाने का आश्वासन दिया। कार्यक्रमों में भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया गया और उन्हें पगड़ी पहनाई गई।लोहामंडी में मुरादनगर विधानसभा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी को लोहा व्यापारियों ने अपना समर्थन देते हुए जोरदार स्वागत किया।

गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल के अध्यक्ष अतुल कुमार जैन और उपस्थित सभी पदाधिकारियों और लोहा व्यापारियों ने अजीत पाल त्यागी को माल्यार्पण द्वारा और पटका पहनाकर स्वागत सम्मान किया। इस मौके पर अजीत पाल त्यागी ने भी प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कानून व्यवस्था में हुए सुधार अपराध में कमी और सुरक्षा का वातावरण पैदा हुआ है। जिसका श्रेय योगी जी के कुशल नेतृत्व की सरकार को देते हुए आश्वासन दिया कि भविष्य में भी व्यापारी और समाज के अन्य समुदायों को भयमुक्त वातावरण प्रदान किया जाएगा और अपराधियों पर अंकुश लगाया जाएगा ।

उन्होंने आगामी 10 फरवरी को होने वाले चुनाव में भाजपा को वोट करके योगी और मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए निवेदन किया। इस अवसर पर देवेंद्र उद्योग और व्यापार मंडल संस्थाओं से आईएएमएस राजीव अरोड़ा, राष्ट्रीय व्यापार मंडल से अशोक भारतीय, संजय गोयल, भारतीय उद्योग व्यापार मंडल से नानक चंद गोयल, अनिल सांवरिया, विकास बंसल, देवेंद्र हितकारी, सुनील वार्ष्णेय ने प्रत्याशी का स्वागत और अभिनंदन किया। व्यापारी समाज गाजियाबाद ने मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी विधायक अजीत पाल त्यागी का गोपीचंद प्रधान के प्रतिष्ठान मधुबन कूलर निकट शहीद प्यारे लाल शर्मा पार्क पर एक स्वागत समारोह आयोजित किया।

जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में अनिल अग्रवाल राज्यसभा सांसद उपस्थित रहे। सभा में महानगर व्यापारी समाज के सम्मानित व्यापारियों ने एकजुटता का परिचय देते हुए सहर्ष भाजपा प्रत्याशी को अपना पूर्ण समर्थन करते हुए भारी मतों से आगामी 10 फरवरी को विजयी बनाने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता गोपीचंद प्रधान ने व संचालन महानगर उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री अशोक चावला ने किया। इस मौके पर अजीत पाल त्यागी का स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से सुनील गोयल, गाजियाबाद केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजदेव त्यागी, नरेश अग्रवाल, राकेश स्वामी, अनुराग गर्ग, संजीव मित्तल, विपिन गर्ग, पंकज गर्ग, अमित मदान, राकेश पचोरी, अमित बंसल, उपेंद्र शर्मा, रघुराज चौधरी आदि बड़ी संख्या में व्यापारी शामिल रहे।

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय प्रभारी विपिन सैनी द्वारा वार्ड नंबर 8 में सैनी समाज का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी रहे। कार्यक्रम में दिल्ली से प्रवासी सुमन सैनी, गोविंद चौधरी, संजय कश्यप, विनीत शर्मा मंडल अध्यक्ष, पार्षद राजेंद्र तितौरिया, विक्रम सैनी मंच पर उपस्थित रहे। कार्यक्रम में सैनी समाज ने मुरादनगर के भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी को अपना समर्थन दिया और उनका जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर अजीत त्यागी ने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की और कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसा दल है जो दलित और पिछड़ों को राजनीतिक भागीदारी उच्च स्तर पर देता है। मुख्य अतिथि जसवंत सैनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास को हमेशा प्राथमिकता देती आई है और यह प्राथमिकता समाज के कमजोर, पिछड़े, अनुसूचित वर्ग के उत्थान को हमेशा प्राथमिकता दी जा रही है।  कार्यक्रम का संचालन क्षेत्रीय महामंत्री प्रदीप चौहान बाल्मीकि द्वारा किया गया। उधर भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय पर भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के अमरदीप, पतंजलि योग प्रभारी निरंजन आर्य, अमित सत्या, भीष्म यादव, किसान सेवा समिति के अंकित त्यागी समेत सैकड़ों लोगों ने अजीत पाल त्यागी को अपना समर्थन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *