Dainik Athah

लोनी का आपसी भाईचारा खत्म करने वालों को सबक सिखाएगी जनता- मदन भैया

मौजूदा विधायक के गांव में रालोद प्रत्याशी मदन भैया के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब

अथाह संवाददाता
लोनी।
मौजूदा विधायक के परिवार के लोगों ने गनौली गांव में रालोद सपा गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी मदन भैया का जोरदार स्वागत किया इस मौके पर लोगों ने मदन भैया पर पुष्प वर्षा भी की और उन्हें अपना भरपूर समर्थन देने का ऐलान किया। मदन भैया ने आगमन पर उमड़े जनसैलाब पर उन्होंने लोगों का अभिवादन करते हुए कहा कि आपने जो प्यार मुझे दिया है, मैं उसका कर्जदार हो गया हूं और जब भी मेरी जरूरत गनौली गांव के लोगों को पड़ेगी, मैं वहां मौजूद रहूंगा। गनौली गांव में मदन भैया का स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से कंवर पहलवान, इंदर फौजी, लाला बंसल, हातम पहलवान, हनुमान समेत सैकड़ों लोग शामिल रहे।

इस मौके पर गनौली में कंवर पहलवान ने मदन भैया को चांदी के मुकुट पहनाया। इस मौके पर मदन भैया को हातम प्रधान एवं लाला ने सिक्कों से भी तोला।इसके साथ ही गनौली के पड़ोसी गांव सिरौली और उसके आसपास के गमों में भी जन सैलाब उमड़ पड़ा और लोगों ने मदन भैया का पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया गया। इसके अलावा मदन भैया ने जावली, भारत सिटी, मेवला भट्टी, ग्राम बंथला, बागराणप, मुखिया गेट, रामपार्क, गड़ी सबलू, वर्धमान पुरम, अमन गार्डन, अशोक विहार, मदीना मस्जिद, राजीव गार्डन, नवीन कुंज, सरस्वती विहार में घर-घर जाकर संपर्क किया और लोगों को संबोधित किया। इस मौके पर मदन भैया ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार ने आपसी भाईचारे को  खत्म किया है और ध्रुवीकरण की नीति पर काम करते हुए भाई -भाई को लड़ाने का काम किया है। 5 साल में भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश को तंगहाली के रास्ते पर ले आई है और युवाओं के पास रोजगार नहीं है। महिलाएं अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

किसानों को खाद नहीं मिल रही। महंगाई पर कोई नियंत्रण नहीं है। प्रदेश में सांप्रदायिकता को बढ़ावा दिया गया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार आने के बाद उत्तर प्रदेश में खुशहाली लौटेगी और चारों तरफ विकास कार्य कराए जाएंगे। लोनी में आपसी सौहार्द को बढ़ाने की दिशा में काम किया जाएगा। शनिवार को बसंत पंचमी के उत्सव पर नव चेतना विकास परिषद द्वारा छठ घाट पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां मदन भैया ने मां सरस्वती के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर समिति के पदाधिकारियों ने मदन भैया का शाल उढ़ाकर व माला पहनाकर स्वागत किया।

जनसंपर्क अभियान में मदन भैया का स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से सुखबीर हवलदार, देवेंद्र मुखिया, जब्बर सिंह, मास्टर पूरन सिंह, सुंदर, सत्य फौजी, उदयवीर, भोपाल सिंह, हरिंदर कसाना, शिवराम दरोगा बिल्लू टिकैत, उषा, अजय, अजय शर्मा, सोनू नागर, सुंदर नागर, अबरार मंसूरी, आफताब, पूर्व विधायक हाजी जाकिर अली, हाजी ताजुद्दीन, अनीस, मास्टर इरशाद, नौशाद, प्रदीप जाटव, कमल सभासद, राजवीर, राजू बंसल, जय भगवान सैनी, देवेंद्र प्रधान आदि लोग शामिल रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *