Dainik Athah

गांधी नगर में कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल ने की सभा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
डोर – टू डोर मांगे वोट शहर सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी सुशांत गोयल गांधी नगर रिफ्यूजी मार्केट पहुंचे और सभा की । उन्होंने डोर – टू – डोर जाकर वोट मांगे और शहर का चहुंमुखी विकास कराने का वायदा लोगों से किया । जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए सुशांत ल कहा कि गांधी नगर शहर के बीच की कॉलोनी है । इस क्षेत्र में सडके यहां हुए विकास की पोल खोल रही हैं । क्षेत्र में टूटी सडकें बता रही है कि जनप्रतिनिधियों ने विकास का वायदा कर जनता से वोट तो लिए लेकिन विकास के नाम पर उनका बेवकूफ बनाया ।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता उन्हें जिताकर विधानसभा भेजती है तो वे किसी को शिकायत का मौका नहीं देंगे । समूचे क्षेत्र का विकास बिना किसी भेदाभाव कराया जाएगा । सुशांत गोयल ने कहा कि वे जनसेवा करने के लिए ही राजनीति कर रहे हैं और जनता से किया अपना हर वायदा निभाएंगे । पार्षद पति मनीष पंडित ने कहा कि वे सुशांत गोयल की तरफ से विश्वास दिलाते हैं कि जनता से किया हर वायदा निभाया जाएगा । सुशांत गोयल ने कहा कि क्षेत्र में जो भी विकास कार्य हुए हैं वे पार्षद पति मनीष पंडित की व्यक्तिगत मेहनत और लगन का नतीजा हैं । वे सुशांत गोयल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर क्षेत्र में विकास की गंगा बहाएंगे ।

कार्यक्रम में मौजूद पूर्व मंत्री सतीश शर्मा कहा कि कांग्रेस विकास के मुद्दे को लेकर चलने वाली पार्टी है । जबकि दूसरे राजनीतिक दलों ने धर्म और जाति के नाम पर लोगों बांटने का काम किया । उन्होंने शहर के विकास के लिए सुशांत के पक्ष में वोट करने की अपील लोगों से की । शिवा टावर कम्प्पूटर मार्किट एसोसिएशन ने भी स्वागत किया ।

इस दौरान श्रीमति सरोज सागर , श्रीमति प्रीती शर्मा , शकुंतला , बीना , श्रीमति तिवारी जी , पूर्व पार्षद सुनील चौधरी , व्यपारी नेता एवं मीडिया प्रभारी प्रेमप्रकाश चीनी , प्रभात वर्मा , अनिल त्यागी , प्रभात रिहानी , शिवम चतुर्वेदी , सुनील गर्ग , अमित धींगरा , कुनाल सागर , पुनीत सेठी , गौरव मक्कड , नरेश चतुर्वेदी , कुलविन्दर सिंह , अनिल चन्देल , नरेन्द्र चौधरी , विकास गर्ग , सरदार हरविन्दर सिंह विपिन चौधरी वोल्गा वाले , जगदीश गुप्ता आदि मौजूद रहे । इस दौरान गांधी नगर के कारोबारियों और सिख समाज के लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल का मालाएं पहनाकर अभिनंदन किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *