Dainik Athah

गठबंधन की सरकार ही प्रदेश में दोबारा लौटायेगी खुशहाली-सुरेंद्र कुमार मुन्नी

देहात से लेकर शहरी क्षेत्र में गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी को मिल रहा है भारी समर्थन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुरादनगर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी एवं राष्टÑीय लोकदल के संयुक्त उम्मीदवार के समर्थन में देहात सहित शहरी क्षेत्र में बैठकों का दौर जारी है। आयोजित बैठकों में भारी संख्या में भीड़ उमड़ रही है और भारी भीड़ सुरेंद्र कुमार मुन्नी की जीत के संकेत भी दे रही है। शनिवार को भी गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी दर्जनों बैठकें आयोजित हुई और बैठकों में लोगों ने गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी का फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया वहीं लोगों ने अधिक से अधिक वोट देकर विजयी बनाने का संकल्प भी लिया।शनिवार को आयोजित बैठकों में गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश के आपसी भाइचारे को जहां खत्म करने का काम किया है वहीं भाई भाई को लड़ाने का काम किया गया है।

प्रदेश को पांच वर्षो में योगी सरकार तंगहाली के रास्ते पर ले आई है और आज युवाओं के पास रोजगार नहीं है, महिलाएं अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं, किसानों को खाद्य नहीं मिल रही है, महंगाई पर कोई कंट्रोल नहीं है, आम आदमी अपने परिवार के लालन पालन के लिए संघर्ष कर रहा है। प्रदेश में आपसी भाईचारे को जहां समाप्त किया गया है वहीं प्रदेश को साम्प्रदायिकता को बढ़ावा दिया गया है। गठबंधन की सरकार आने के बाद ही उत्तर प्रदेश में खुशहाली लौटेगी। चारों तरफ विकास कार्य कराये जायेंगे और आपसी सौहार्द को बढ़ाने की दिशा में काम किया जायेगा। गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने इस बार ठान लिया है कि वह गठबंधन की सरकार बनाने जा रहे हैं। मुरादनगर की जनता भी इस बार गठबंधन के समर्थन में ही अधिक से अधिक वोट करेगी। मुरादनगर की जनता नल के निशान पर वोट करके गठबंधन उम्मीदवार को विजयी बनायेगी। 

महरौली सहित रेवड़ी , रावली, खिमावती , हिंसाली में आयोजित बड़ी सभाओं में मिला मुन्नी को समर्थन:-शनिवार को सपा राष्ट्रीय लोक दल के संयुक्त प्रत्याशी पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी के सम्मान में गांव महरौली में चौधरी महेंद्र सिंह तेवतिया के निवास पर एक मीटिंग का आयोजन हुआ। मीटिंग में बड़ी संख्या में गांव के लोग उपस्थित हुए और उन्होंने एक तरफा समर्थन देने का ऐलान किया। मीटिंग में रालोद जिलाध्यक्ष चौधरी तेजपाल सिंह, नरेश चौधरी , महेंद्र चौधरी , धर्मवीर चौधरी , सुशील कुमार, नवाब सिंह , जयपाल चौधरी सहित अनेक लोग प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इसके अलावा पूर्वांचल आदर्श जन कल्याण समिति द्वारा राजनगर गुलधर नगर क्षेत्र में सरस्वती पूजा बसंत पंचमी के कार्यक्रम में पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने शिरकत की । जिसमें अध्यक्ष ओम प्रकाश सेन गुप्ता कोषाध्यक्ष , प्रधान राम बचन यादव ,कार्यकारी अध्यक्ष मनोज शाह ,विजय सिंह, पीयूष गुप्ता ,अनिल कुशवाहा ,विजय सिंह ,गौरी शंकर गुप्ता ,रामप्रवेश झा ,सोनू रजक ,हीरालाल ,शाह मोहम्मद ,इलियास ,संजय महतो ,महेंद्र सिंह, रामजीत ,मोहम्मद सलीम ,सुमनसा ,दिनेश यादव ,आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे और सभी ने एक तरफ गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी को विजयी बनाने का संकल्प लिया। 

आज बंसतपुर सैंथली में आयोजित होगा बड़ा कार्यक्रम:-गांव बसंतपुर सैंथली में आज रविवार को गठबंधन उम्मीदवार पंडित सुरेंद्र प्रकाश मुन्नी के समर्थन में एक बड़ी सभा का आयोजन किया जायेगा। बंसतपुर सैंथली गांव में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहेंगे वहीं आज एक तरफा ऐलान किया जायेगा कि गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी का समर्थन किया जायेगा। 

उखलारसी गांव में आज होगा रोड शो:-मुरादनगर के उखलारसी गांव में आज रविवार को बाइक रैली का आयोजन किया जायेगा। बाइक रैली का आयोजन शहीद भगतसिंह यूथ बिग्रेड करेगी और बाइक रैली के माध्यम से क्षेत्र की जनता से गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के पक्ष में अधिक से अधिक वोट देने की अपील की जायेगी। आज निकलने वाली बाइक रैली सुबह साढ़े दस बजे आयोजित होगा और बाइक रैली उखलारसी क्षेत्र के अनेकों मार्ग पर निकाली जायेगी। 

रेवडा रेवडी में रोड शो का हुआ आयोजन:-रेवड़ी रेवडी गांव में सपा राष्ट्रीय लोक दल के संयुक्त प्रत्याशी पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में रोड शो का आयोजन किया गया। रोड में भारी संख्या में लोगों ने मौजूद रहकर गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में जनता से वोट देने की अपील की। कार्यक्रम के संयोजक  पंडित सुबोध शर्मा द्वारा किया गया। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य विकास यादव, जिला पंचायत सदस्य अमित त्यागी ,मनोज पंडित ,डॉ अजय सौदान गुजर्र , आदेश शर्मा ,इमरान रिजवान,सुनील कसाना, मिंटू कसाना ,फिरे पहलवान ,भीम कसाना ,जगबीर, फिरे पहलवान ,राजेंदर प्रधान ,यादराम ,मुकुल शर्मा ,सोविन्दर कासना ,जयवीर कासना ,मुंशी जी ,मास्टर , सीरिया ग्राम प्रधान ,राजू बाबू सिंह, आर्य प्रधान ,लोकेश शर्मा ,नवीन कासना, श्रीपाल शर्मा, सुशील शर्मा ,धर्मवीर कश्यप, रफीक ,संजय जाटव ,अरुण कसाना ,भीम कसाना ,शिवम कसाना ,सीताराम पंडित , मुकेश शर्मा, प्रवीण शर्मा , कंवर पाल कश्यप , सुखबीर कश्यप , बाबूराम कसाना समेत अनेक लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। 

रावली कला गांव में मुन्नी के समर्थन में उमड़े लोग:-सपा राष्ट्रीय लोक दल के संयुक्त प्रत्याशी पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी के सम्मान में रावली कला में भव्य और विशाल जनसभा का आयोजन पिंटू प्रधान द्वारा किया गया। जिसमें महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ,सोनू चौधरी ,बाली पंडित , पवन चौधरी ,इदरीश खान साहब ,भूरा पहलवान ,बाबू खान, सरदार खान , ब्रहम प्रकाश चौधरी ,जगपाल चौधरी ,दिलशाद ,महेश पंडित, राजेश पंडित ,अखलाक खान , राकेश ,नरेश अग्रवाल , रविंद्र  चौधरी ,हरेंद्र चौधरी ,पवन चौधरी ,गौरव चौधरी, सोनू चौधरी, महेश पंडित ,सत्य प्रकाश पंडित , रेवती शरण पंडित , श्याम सुंदर पंडित , श्रीनिवास ,बालू पंडित, दिनेश पंडित ,सुरेश मास्टर  समेत अनेक लोग प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 

मथुरापुर में गुर्जर समाज व ब्राहम्ण समाज ने दिया मुन्नी को समर्थन:-गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में शनिवार को मुरादनगर के मथुरापुर गांव में एक सभा का आयोजन हुआ। सभा के दौरान मथुरापुर गांव के गुर्जर समाज व ब्राहम्ण समाज ने गठबंधन उम्मीदवार को समर्थन देने का ऐलान किया। इस मौके पर सुरेंद्र कुमार मुन्नी का गांव वासियों ने जोरदार तरीके से स्वागत भी किया। इस मौके पर प्रधान जब्बार सिंह चौधरी, पूर्व प्रधान अशोक नागर, सोनू शर्मा, पुष्पेंद्र कुमार, हरेंद्र नागर, पंडित विजयपाल शर्मा, पंडित सतनाम शर्मा, सरजीत शर्मा, सुखपाल शर्मा, राजेंद्र शर्मा, सुखबीर शर्मा, दीपक नागर, सतपाल नागर, सतेंद्र कुमार ऊर्फ काले चौधरी सहित अनेक गांव के लोग प्रमुख रूप से मौजूद थे। 

पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी को मिल रहा है समस्त समाज का समर्थन : पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी के सुपुत्र प्रशांत कौशिक मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ बैठक कर रहे हैं।  उन्होंने कई गांव में डोर टू डोर व मीटिंग की । जिससे उन्हें लोगों का समर्थन मिल रहा है । प्रशांत कौशिक ने काजीपुरा , सेक्टर-23 , कविनगर व अन्य जगहों पर पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में बैठकें आयोजित हुई जहां लोगों से नल के सामने वाला बटन दबाने की अपील की । वहीं सपा नेता कौसर चांद हुसैन के नेतृत्व में सेक्टर 23 की जामा मस्जिद यहां आस-पास की दुकानों में डोर टू डोर प्रचार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *