Dainik Athah

सेवक बनकर करूंगा विकास , चौकीदार बनकर सुरक्षा : सुशांत गोयल

सुशांत गोयल ने सैन विहार और डूंडाहेडा में किया जोरदार जनसंपर्क

अथाह संवादाता  
गाजियाबाद ।
शहर विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी सुशांत गोयल ने लाइनपार क्षेत्र के सेन विहार और डूंडाहेडा में जोरदार जनसंपर्क अभियान चलाया । दोनों क्षेत्रों में उन्होंने विकास कराने का वायदा किया और वोट मांगे । सुशांत गोयल ने कहा कि वे सेवक बनकर क्षेत्र का विकास कराएंगे और चौकीदार बनकर शहर के लोगों की सेवा करेंगे ।

जनसंपर्क के दौरान सुशांत गोयल ने कहा कि गाजियाबाद की जनता से वे विकास के मुद्दे पर वोट मांग रहे हैं । जबकि अन्य पार्टियों के लोग जाति और धर्म के नाम पर वोट देने की बात कह रहे हैं । उन्होंने कहा कि धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगने वाले शहर की जनता को बांटने का काम कर रहे हैं । जबकि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो समाज को जोड़ते हुए सिर्फ विकास की बात करती है । सभी का विकास ही कांग्रेस पार्टी का नारा है । उन्होंने कहा कि राजनीति में उनका एक ही लक्ष्य है कि गाजियाबाद का कायाकल्प ईमानदारी के साथ किया जाए । यही उनका संकल्प भी है ।

विधायक बनने के बाद वे अपने इस संकल्प को हर हाल में निभाएंगे । सुशांत गोयल ने कहा कि शहर को सुंदर और स्वच्छ बनाने का जो सपना उनके पिता स्वर्गीय सुरेन्द्र प्रकाश गोयल ने देखा उसे हर हाल में पूरा किया जाएगा । इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी का जगह – जगह जोरदार स्वागत भी किया गया । इदस दौरान मुस्तफा , जहूर अंसारी , योगेश चौधरी , नाजिम भाई , ओम चौधरी , मोहम्मद शकील , नूर मोहम्मद दरोगा जी , जहूर सैफी , व्यापारी नेता वसीम अली समेत अनेक कांग्रेसी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *