Dainik Athah

भाजपा का घमंड़ तोड़ने के लिए कांग्रेस को वोट जरूरी- दीपेंद्र हुड्डा…..देखे वीडियो

हरियाणा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बिजेंद्र यादव के समर्थन में की जनसभा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुरादनगर से कांग्रेस प्रत्याशी बिजेंद्र यादव के समर्थन में हरियाणा से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जनसभा की। शनिवार को सेक्टर 23 स्थित परमहंस पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जनता से बिजेंद्र यादव को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि बिजेंद्र यादव 35 साल से जनता की निस्वार्थ सेवा कर रहे है, उन्हे इसका फल तो मिलना ही चाहिए।

उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जितना घमंड भाजपा सरकार में है, उतना घमंड मैंने किसी सरकार में नहीं देखा। इनके घमंड को तोड़ने के लिए कांग्रेस को वोट देकर जिताना जरूरी है। भाजपा सरकार ने किसानों पर अत्याचार किए है, कितने किसानों की जाने गई पर भाजपा ने किसी को कोई सहारा नहीं दिया। तब सिर्फ कांग्रेस ने किसानों को आर्थिक मदद दी।

जनता इस बार जो भी फैसला करेगी, उसका असर उनकी आने वाली पीढ़ियों पर भी पड़ेगा, इसलिए जनता को सोच समझ के फैसला करना है और हाथ के निशान का बटन दबाना है। प्रत्याशी बिजेंद्र यादव ने भी जनता से कहा कि जाति, धर्म से हटकर इस बार सही को चुनना है। उन्होंने जनता से एक बार उन्हें भी मौका देकर परखने की अपील की और सबकी उम्मीदों पर खरा उतरने का विश्वास दिलाया। कार्यक्रम का संचालन नरेंद्र चौधरी ने किया। 

कार्यक्रम के दौरान डॉली शर्मा, विधायक इंदुराज नरवाल, पार्षद अजय शर्मा, पार्षद मनोज चौधरी, पूर्व पार्षद नरेंद्र चौधरी, युवा नेता अरविंद, युवा नेता भारत, सुधीर जैन, विनीत त्यागी, पूजा चढ्ढा तथा अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।  इस मौके पर उन्होंने सेक्टर 23 की गलियों में डोर टू डोर वोट मांगे।  उनके साथ पूर्व एमएलसी हरेंद्र अग्रवाल, पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, नरेंद्र भारद्वाज, पवन शर्मा, उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी अमोल वशिष्ठ, विजयपाल चौधरी, राकेश पाल, मोहम्मद हनीफ चीनी, मुकेश शर्मा, संजय यादव, आशुतोष यादव, मयंक यादव, डॉ. संजीव शर्मा, एडवोकेट रजनीकांत राजू साथ रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *