Dainik Athah

भाजपा शासन में लाइनपार क्षेत्र पिछड़ा: केके शुक्ला

अथाह संवाददाता  
गाजियाबाद। 
बसपा के गाजियाबाद शहर सीट से प्रत्याशी केके शुक्ला विजय नगर के सेक्टर 9 डी ब्लॉक में अमित पंत द्वारा आयोजित नुक्कड़ सभा में शामिल हुए। जिसमें केके शुक्ला  ने कहा कि शहर विधानसभा का यह लाइन पार क्षेत्र बिल्कुल पिछड़ा हुआ है आज तक सभी पार्टियों ने केवल इस क्षेत्र के लोगों का इस्तेमाल किया है।

यहां के हालत बद से बदतर होते जा रहे हैं, बड़े दुर्भाग्य का विषय है कि गंगाजल का स्टोरेज होने के बावजूद भी यहां का पानी साहिबाबाद और नोएडा विधानसभा को दिया जा रहा है । जबकि यहां के लोगों पीने का पानी भी उपलब्ध नहीं है । शहर से पूरी तरह इस क्षेत्र को काट दिया गया है आरओबी कई सालों से लटका हुआ है क्षेत्र में स्थित कार्बन फैक्ट्री के कारण लोगों को सांस लेना भी दूभर है । कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है।

इस क्षेत्र में ना कोई अस्पताल है, ना कोई सरकारी स्कूल, दूसरी पार्टी के लोग आते हैं और वोट मांग कर चले जाते हैं, उन्होंने कहा कि मैं इसी क्षेत्र का हूं आपका भाई हूं आप मुझ पर विश्वास कीजिए मुझे अपना आशीर्वाद दीजिए। मैं जानता हूं कि मेरे क्षेत्र में क्या क्या समस्या है इन सभी समस्याओं के समाधान के लिए इस क्षेत्र की आवाज बन कर मैं काम करूंगा। और उचित स्थान पर इन समस्याओं को रखूंगा। इस मौके पर विजय नगर सेक्टर 9 डी ब्लॉक के मनोज भाई ओम प्रकाश शर्मा पहलाद जी अमित पंथ सहित सैकड़ों निवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *