Dainik Athah

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने जन चौपाल कार्यक्रम को किया संबोधित

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद।
सत्यम फार्म हाउस, इंदिरापुरम में राष्ट्र  नरेन्द्र मोदी की वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया। दरअसल,  प्रधानमंत्री मोदी ने आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव हेतु ‘जन चौपाल’ कार्यक्रम को सम्बोधित किया। इस दौरान मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले 5 सालों में जो विकास कार्य हुए हैं, वह अन्य राजनैतिक दलों की सरकारों में कभी नहीं हुए।

ऐसे में सबसे विशेष बात यह रही कि उत्तर प्रदेश के सभी क्षेत्र में विकास हुआ है, आज लोग अधिक से अधिक संख्या में सरकारी योजनाओं से लाभान्वित भी हैं!’ वहीं  मोदी ने राज्य की भाजपा सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों के आधार पर प्रदेश वासियों से समर्थन की मांग की। गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम में आयोजित मोदी जी के वर्चुअल रैली के आयोजन में गाज़ियाबाद संसदीय क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद महोदय तथा भारत सरकार में सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ. विजय कुमार सिंह (सेवानिवृत्त) की गरिमामयी उपस्थिति रही। इसके अतिरिक्त गाज़ियाबाद संसदीय क्षेत्र के वैशाली स्थित सेक्टर-5 तथा साहिबाबाद स्थित मेन शालीमार गार्डन के भारत माता चौक में घर-घर जाकर जनरल वीके सिंह ने विधानसभा चुनाव हेतु भाजपा के समर्थन में वोटों की अपील की।

साथ ही इस दौरान केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने पैदल रोडशो कर जनसभा को सम्बोधित भी किया। साथ ही इस दौरान माननीय मंत्री जी ने राज्य में पिछले पांच सालों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा कराए गए अहम कार्यों से स्थानीय लोगों को रूबरू करवा कर, उसके आधार पर साहिबाबाद से भाजपा प्रत्याशी श्री सुनील शर्मा जी के समर्थन में बहुमूल्य वोटों की मांग भी की। इस दौरान साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र के अनेक क्षेत्रीय नागरिक एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *