Dainik Athah

गुंडाराज को रोकने के लिए भाजपा को मतदान करें: सुनील शर्मा

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद।
भाजपा से साहिबाबाद विधानसभा प्रत्याशी सुनील शर्मा ने साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र के अनेकों स्थानों पर जन संपर्क करते हुए लोगों को भाजपा द्वारा कराए गए कार्यों के बारे में बताया।घर घर जाकर जन संपर्क करते हुए भाजपा साहिबाबाद विधानसभा प्रत्याशी सुनील शर्मा ने कहा कि साहिबाबाद क्षेत्र के हर वर्ग और क्षेत्र का समान दृष्टि से विकास कराया गया है साहिबाबाद विधानसभा में अनेकों गलियों में सड़कें और खरंजा बनवाए गए हैं पलकों में ओपन जिम का निर्माण कराया गया है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में साहिबाबाद क्षेत्र में एक बड़े अस्पताल का निर्माण भी कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज गुंडाराज को रोकने के लिए योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने की आवश्यकता है इसके लिए आपके द्वारा दिया गया एक मतदान उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने में सहायक होगा। उन्होंने कहा कि आज देश का गौरव बढ़ा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में भारत की साख बढ़ी है यही कारण है कि सीमाएं मजबूत हुई है और देश का विकास भी हर क्षेत्र में हो रहा है।

उन्होंने क्षेत्र की जनता से जन संपर्क करते हुए अपील की कि भाजपा के पक्ष में मतदान करके उन्हें विधायक बनाकर यहां से भेजें ताकि देश में एक बार फिर विकास की राह पर चलने वाली सरकार बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *