Dainik Athah

सपा शासन में होगा साहिबाबाद का विकास: अमरपाल शर्मा

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद।
समाजवादी पार्टी एवं राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन के साहिबाबाद विधानसभा से प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर जन संपर्क करते हुए समाजवादी पार्टी को वोट देने की अपील की।समाजवादी पार्टी के साहिबाबाद से प्रत्याशी पंडित अमरपाल शर्मा ने खोड़ा गांव में जन संपर्क करते हुए क्षेत्र के मतदाताओं को बताया कि जब पहले वह विधायक थे तो उन्होंने खोड़ा तहसील बनवाया तथा खोड़ा क्षेत्र के विकास के लिए अनेकों योजनाएं और पैकेज लेकर आए।

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार आने के बाद खोड़ा का विकास रुक गया और कोई भी पैकेज नहीं आया जबकि सारे जनप्रतिनिधि भारतीय जनता पार्टी के हैं। क्षेत्र के लोगों से अपील की कि समाजवादी पार्टी को वोट दें ताकि साहिबाबाद विधानसभा का व्यापक विकास हो सके। इसके बाद उन्होंने डोर टू डोर सरस्वती गार्डन, प्रताप विहार, गरिमा गार्डन में भी जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि साहिबाबाद विधानसभा में समाजवादी शासन में पहले भी विकास हुआ है आगे भी विकास होगा।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास और मुद्दों पर आधारित चर्चा ना तो करना चाहती है ना ही उस पर वोट मांग रही है वह तो केवल मुद्दों को भटकाने का काम कर रही है जबकि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव क्षेत्र और उत्तर प्रदेश का विकास करने में विश्वास रखते हैं। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने पंडित अमरपाल शर्मा को वोट देने का आश्वासन दिया और अखिलेश यादव की सरकार बनाने की घोषणा भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *