Dainik Athah

जन सेवक के रूप में अपने दायित्वों का निर्वाह करूंगा- बिजेंद्र यादव

 ग्राम रेबड़ी रेबड़ा में डोर टू डोर जनसंपर्क किया व नुक्कड़ सभा

अथाह संवाददाता
मुरादनगर।
मुरादनगर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बिजेंद्र यादव ने ग्राम रेबड़ी रेबड़ा में डोर टू डोर जनसंपर्क किया व नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र से जुड़ी समस्या, आवारा पशुओं की समस्या, गन्ना किसानों की समस्या व बे मौसम बरसात से हुए नुकसान का मुआवजा, बिजली का बिल हाफ करने समेत जो भी वादे उनकी पार्टी के हैं, विजयी होने पर सभी समस्याओं का निदान करेंगे और जन सेवक के रूप में अपने दायित्वों का निर्वाह करेंगे। नुक्कड़ सभा में गुर्जर समाज व सातों जातियों ने समर्थन दिया और कहा अबकी बार बिजेंद्र यादव को विजयी बनाएंगे।

जनसंपर्क के दौरान बिजेंद्र यादव ने कहा कि सपा और भाजपा सरकारों ने गरीब, किसान, व्यापारी का शोषण करने का काम किया है और अब चुनाव आते ही ऐसी हितैषी होने का दावा कर रही है, जैसे उन्होंने हर वर्ग पर अपना सबकुछ लुटा दिया हो। उन्होंने कहा कि केवल कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जिसमें हर वर्ग का सम्मान किया जाता है और सभी के जीवन को सरल बनाने पर काम किया जाता है। फिलहाल की बात करें तो महंगाई ने हर आदमी की कमर तोड़कर रख दी है। जनसंपर्क के दौरान सांसद प्रत्याशी रही डॉली शर्मा, पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज, विजयपाल चौधरी, राजवीर गुर्जर, राकेश पाल, आशीष प्रेमी, आशुतोष यादव, राजेंद्र शर्मा, मुकेश शर्मा, मोहम्मद हनीफ चीनी व अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे।

इसके अलावा मुरादनगर विधानसभा के शहरी क्षेत्र शास्त्री नगर, महिंद्रा एंक्लेव में कांग्रेस प्रत्याशी बिजेंद्र यादव का बहुत जोरदार स्वागत हुआ। बिजेंद्र यादव ने महिंद्रा एंक्लेव में डोर टू डोर जनसंपर्क कर अपने लिए वोट मांगे और लोगों को संबोधित करते हुए क्षेत्रवासियों को आश्वासन दिया कि वह क्षेत्र की से जुड़ी सभी समस्याओं का निदान कराएंगे और सच्चे जनसेवक के रूप में अपने कार्य का निर्वाह करेंगे। उनके साथ केपी सिंह, रतन सिंह यादव, विजयपाल चौधरी, आशीष प्रेमी, राकेश पाल, काली यादव, आशुतोष यादव, सुरेंद्र शर्मा, मुकेश शर्मा व अन्य कांग्रेस जन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *