Dainik Athah

मुरादनगर को दिलाऊंगा तहसील का दर्जा-सुरेंद्र कुमार मुन्नी

सुरेंद्र मुन्नी ने जारी किया मुरादनगर विधानसभा सीट के लिए संकल्प पत्र

100 बेड के आधुनिक अस्पताल का होगा निर्माण

-11 सूत्रीय विकास योजनाओं का गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने खींचा खाका

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुरादनगर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी व राष्टÑीय लोकदल के संयुक्त प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने मुरादनगर विधानसभा सीट के विकास के विजन को प्रमुख रखते हुए संकल्प पत्र तैयार किया है और वीरवार को संकल्प पत्र को आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान जारी किया गया। संकल्प पत्र में मुरादनगर क्षेत्र की उन गंभीर समस्याओं को रखा गया है जो क्षेत्र की जनता लंबे समय से जूझ रही है। सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने कहा है कि उन्होंने जो संकल्प पत्र जारी किया है उसको पूरा करने के लिए वह अथक प्रयास करेंगे।

मुरादनगर विधानसभा सीट का कायाकल्प करना ही उनका प्रथम लक्ष्य है और संकल्प पत्र को पूरा करने का काम किया जायेगा। गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने बताया है कि उन्होंने अपने 11 सूत्रीय संकल्प पत्र में मुरादनगर कस्बे को तहसील का दर्जा दिलाना का रहेगा। इसके अलावा मुरादनगर क्षेत्र में राजकीय डिग्री कालेज का स्थापना, आधुनिक सुविधा युक्त 100 बेड का राजकीय अस्पताल, अनियमित कालोनियों को नियमित कराना, मुरादनगर को राजनगर एक्सटेंशन को नई सड़कों से जोड़ना एवं मुरादनगर रावली रोड का चौड़ीकरण और अन्य मार्गो का विस्तार, स्वच्छ पेयजल हेतु गंगाजल की व्यवस्था, मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र में सीवर लाइन का विस्तार, मुरादनगर में युवाओं के लिए आधुनिक खेल परिसर स्टेडियम का निर्माण, आधुनिक लाइब्रेरी, वाचनालय का निर्माण, सांस्कृतिक एवं कला केंद्र का निर्माण प्रमुख रहेगा। 

मुरादनगर देहात से लेकर शहरी क्षेत्र में सुरेंद्र मुन्नी ने सभाएं कर बनाया माहौल:-लगातार क्षेत्र में मिल रहा है जनता का ढेर्रो आशीर्वादगाजियाबाद। मुरादनगर विधानसभा सीट से सपा रालोद के संयुक्त उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी देहात से लेकर शहरी क्षेत्र में अपने प्रचार को तेज किए हुए हैं और सभाओं के आयोजन कर विधानसभा सीट पर माहौल बनाया हुआ है। बुधवार को जहां दर्जनों सभाएं आयोजित की सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने अपने समर्थन में वोट मांगे वहीं वीरवार को भी सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने देहात से लेकर शहरी क्षेत्र में बैठकें एवं सभाएं कर जनता से नल के निशान पर वोट करने की अपील की। वीरवार को गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में मोरटा गांव में जगदीश शर्मा द्वारा एक मीटिंग का आयोजन किया गया ।

जिसमें क्षेत्र के लोगों ने प्रमुखता से भाग लिया और सुरेंद्र कुमार मुन्नी को विजयी बनाने का संकल्प लिया। इस दौरान रालोद महानगर अध्यक्ष अरूण चौधरी भुल्लन, रामनिवास शर्मा, हरिदत्त शर्मा , सतीश दत्त शर्मा , ओमवीर सिंह एडवोकेट , राजीव शर्मा एडवोकेट,  पन्नू देव शर्मा , बृजेश गुर्जर , अनिल कुमार , अजीत सिंह , प्रवीण शर्मा , विजेंद्र गुर्जर सहित अनेक लोग प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 

जाटव समाज ने सुरेंद्र कुमार मुन्नी को सिक्कों से तोला:-गांव मोरटा में जाटव समाज द्वारा एक सभा का आयोजन किया गया। सभा में जाटव समाज के अनेक लोग प्रमुख रूप से शामिल हुए और उन्होंने इस मौके पर गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी का खुला समर्थन किया। सभा के दौरान सुरेंद्र कुमार मुन्नी का फूलों की माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर सुरेंद्र कुमार मुन्नी को सिक्कों से भी तोलने का काम किया गया। इस मौके पर अनेक जाटव समाज के लोग प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 

सहकारी नगर वासियों ने मुन्नी का समर्थन कर किए ग्यारह हजार रुपये भेट:-मुरादनगर विधानसभा सीट से गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी को जहां मोरटा गांव में जाटव समाज के लोगों ने सिक्कों से तोला वहीं अवंतिका सहकारी नगर वासियों ने एक बैठक कर सुरेंद्र कुमार मुन्नी का समर्थन किया और ग्यारह हजार रुपये भेट किए। सहकारी नगर में आयोजित सभा के दौरान क्षेत्र के सैकड़ों लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे। गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी को बुद्धप्रकाश शर्मा, संजय चौधरी, योगेश सिरोही, अनिल चौधरी, सतीश राणा, परविंद्र चौधरी, प्रदीप काजला, कृष्णपाल, धर्मवीर, प्रदीप पाल, रविंद्र चौधरी, बिटटू चौधरी, पिंटू चौधरी, सुरेंद्र चौधरी, शौकीन अली, सुकरम पाल, राजू चौधरी अजब सिंह, पप्पू यादव, नरपत जाटव, बुंदू खान, लोकेश शर्मा सहित अनेक लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 

भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) ने दिया सुरेंद्र मुन्नी को समर्थन:-कविनगर स्थित चुनाव कार्यालय पर वीरवार को हुई प्रेसवार्ता के दौरान भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) पदाधिकारियों ने अपना समर्थन देने का ऐलान किया। इस मौके पर भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) पदाधिकारियों ने कहा कि प्रदेश में जब से भाजपा सरकार आई है तब से उद्योग चौपट होते जा रहे हैं। श्रमिकों की मांगों को हमेशा भाजपा सरकार ने दरकिनार करने का काम किया है। आज श्रमिक अपनी आवाज को नहीं उठा सकता है। श्रम कानूनों को खत्म कर दिया गया है और श्रमिकों का खुलेआम शोषण किया जा रहा है। सीपीआईएम के जिला सचिव कामरेड ब्रजेश चौहान, जेपी शुक्ला, ब्रहमजीत सिंह, टीपी सिंह, सुमन सिंह, डाक्टर पीके गौतम आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे और पदाधिकारियों ने सुरेंद्र कुमार मुन्नी को समर्थन देने का ऐलान किया। 

रईसपुर गांव में सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में उतरी भीड़गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में वीरवार को रईसपुर गांव में एक सभा का आयोजन हुआ। सभा में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे और उन्होंने हाथ उठाकर सुरेंद्र कुमार मुन्नी का खुला समर्थन किया और एक जुटता के साथ कहा कि वह आगामी 10 फरवरी को नल के निशान पर वोट देंगे और मुन्नी को विजयी बनायेंगे। सभा में ओमप्रकाश ओमी , ओमप्रकाश गुप्ता ,सुखपाल सिंह ,  गुड्डू चौधरी ,आनंदपाल ,आनंद चौधरी ,राहुल चौधरी महानगर अध्यक्ष सपा, गन्ना परिषद चेयरमैन अमरजीत सिंह बिड्डी , राजवीर सिंह नेताजी ,धर्मवीर ,ओंकार सिंह, मदन सिंह शर्मा ,महेंद्र चौधरी , ओम प्रकाश चौधरी ,चौधरी विजेंद्र सिंह ,ी हरिराम चौधरी ,मारी चौधरी , बट्टू चौधरी , चक्की वाले मनोहर चौधरी ,दीपक शर्मा, संजू चौधरी ,रब्बा चौधरी ,रोहित ,पूजा, राजू चौधरी ,  बंटी चौधरी , रैंचो चौधरी,  बल्लू पंडित , राजू चौधरी आदि प्रमुख थे। 

सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में गोविंदपुरम में निकला रोड शोमुरादनगर विधानसभा सीट से सपा रालोद के संयुक्त उम्मीदवार पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में गोविंदपुरम क्षेत्र में रोड शो निकाला गया। रोड शो में सैकड़ों युवाओं ने हाथों में रालोद का चुनाव चिन्ह नल लेकर जनता से वोट करने की अपील की। इस मौके पर युवाओं ने रालोद व सपा के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की। रोड शो गोविंदपुरम क्षेत्र स्थित कनक फार्म हाउस से आई ब्लॉक , एच ब्लॉक , जी ब्लॉक , फ्रीहोल्ड होते हुए भगत सिंह चौक तक निकला गया। रोड शो में अनेक युवा प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *