Dainik Athah

जमीन से जुड़ा व्यक्ति हूं क्षेत्र की जनता की पीड़ा समझता हूं: केके शुक्ला

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
बृहस्पतिवार के दिन  बसपा प्रत्याशी पंडित के के शुक्ला ने जटवाड़ा, बालूपुरा अंबेडकर पार्क में नुक्कड़ सभा, गांधीनगर व विजयनगर आई ब्लॉक में डोर टू डोर जनसंपर्क किया, जिसमें केके शुक्ला  ने वोट की अपील की और कहा कि  विधानसभा 56 गाजियाबाद शहर के बीचोंबीच स्थित है इसके बावजूद भी हमेशा से ही उपेक्षा का शिकार रही है। जिस कारण यहां की जनता अपने आप को ठगा सा महसूस करती है,  देश और राज्य में सरकार रहने के बाद भी भाजपा विधायक ने इस क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया।

बस जनता का वोट लिया और संकट के समय में अपना फोन बंद कर अपने घर में दुबक गए। जिन लोगों ने आवाज उठाई उन पर सत्ता की ताकत का दुरुपयोग करके उनका शोषण करने का काम किया। इसलिए मेरा आप सभी भाइयों से आग्रह है कि इस बार आप मुझे मौका दीजिए, मैं कोई बहुत बड़ा उद्योगपति नहीं आप ही के बीच का व्यक्ति हूं मैं जमीन से जुड़ा हुआ हूं स्थानीय लोगों की पीड़ा को समझता हूं मैं जानता हूं कि मेरी विधानसभा में पीने के पानी की बाजारों में भयंकर जाम की पार्किंग ना होना जर्जर सड़कें वायु प्रदूषण सहित अनेक समस्याएं हैं।

मुझे अवसर दीजिए मैं सभी  समस्याओं को उचित स्थान पर उठाऊंगा वह समाधान के लिए निरंतर प्रयास करता रहूंगा। स्थानीय लोगों ने भी के के शुक्ला जी से कहा कि हम आपके साथ हैं इस बार हम भट्ट देंगे नहीं और 10 फरवरी को हाथी के सामने वाला बटन दबाकर आप को भारी मतों से जिताने का काम करेंगे पदयात्रा व नुक्कड़ सभा में संदीप गुर्जर, अशोक लाला, प्रदीप, हरीश हितेषी, आरपी सिंह, दीपक गौतम, राकेश, अमित, लक्ष्मी सहित भारी संख्या में स्थानीय लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *