Dainik Athah

शहर के पुराने बाजारों में सुशांत गोयल का व्यापारियों ने किया अभिनंदन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
जिन गलियों में खेल कूद कर बड़े हुए सुशांत गोयल आज उन गलियों और बाजारों में कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर जन समर्थन के लिए निकले तो गाजियाबाद शहर सीट कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल का व्यापारियों ने आगे बढ़ कर अभिनंदन किया।लोगों के सुख -दुख में काम आने वाले पूर्व सांसद सुरेंद्र गोयल के बेटे शहर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल का घंटाघर से सिहानी गेट बाजार तक जोदार समर्थन और स्वागत कारोबारियों की हर समस्या अब मेरी , प्राथमिकता पर किए जाएंगे समाधान : सुशांत गोयल शहर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे कांग्रेस के प्रत्याशी सुशांत गोयल का तूफनी जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है । कांग्रेस प्रत्याशी को चुनाव प्रचार के दौरान भारी समर्थन मिल रहा है । कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल ने वीरवार को पुराना शहर में तूफानी दौरा किया ।

जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल ने शहर के विकास के लिए कारोबारियों से समर्थन और वोट देने की अपील की । कारोबारियों को संबोधित करते हुए सुशांत गोयल ने कहा कि पूर्व में कारोबारियों के वोट तो चुनाव लडने वालों ने लिए लेकिन उनकी समस्याओं के समाधान के प्रयास नहीं किए । यही कारण है कि पुराने बाजार में अभी क मूलभूत सुविधाओं का आभाव है । घंटाघर पलाईओर सरकार ने बनाया लेकिन उस पर भी जाम की समस्या से कारोबारी परेशान हैं । खासकर घंटाघर के कारोबारियों को इससे बेहद परेशानी होती है ।

उन्होंने कहा कि यदि जनता अपना आशीर्वाद देकर उन्हें विधायक बनाती है तो सबसे पहले पलाईओवर को राकेश मार्ग तक किया जाएगा । पुराने बाजार के कारोबारियों को मूलभूत सुविधाएं दिलाई जाएंगी । जनसंपर्क के दौरान सुशांत गोयल का दर्जनो कारोबारियों ने अपने संस्थान पर जोरदार स्वागत किया । चौपला बाजार स्थित सुंदर स्वीटस पर कांग्रेस प्रत्याशी का अभिनंदन हुआ , भोलानाथ पंसारी की दुकान पर कांग्रेस प्रत्याशी का अभिनंदन किया गया । सतीश पंसारी , प्रेम पूजा घर , भग्गू नाजर वाले , ग्लोब स्टेशनरी , रावल पिंडी ज्वेलर्स , सिद्वार्थ पूजा घर आदि संस्थानों पर सुशांत गोयल का स्वागत हुआ ।

इस अवसर पर सुनील गुप्ता , सुनील गर्ग , विपिन चौधरी वोल्गा वाले , नवीन धवन , रमन मिगलानी , सुमित गोयल , गौरव गर्ग , अमित गोयल , बाबूराम शर्मा , पीसीसी सदस्य संजीव शर्मा , कमलेश कुमार कम्मो , व्यापारी नेता प्रेमप्रकाश चीनी , अनिल शर्मा , श्रीचंद दिवाकर , पहलवान सतीश गुप्ता , सर्वेश फौजी , श्रवण जैन , विनोद शर्मा , राजू , पूजा चड्ढा , रमन अग्रवाल , कमल शर्मा , अहसान अली समेत सैंकडों कांग्रेसी मौजूद रहे ।

व्यापारियों ने दिया खुलकर समर्थन जगह-जगह हुआ स्वागत

गाजियाबाद।शहर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी सुशांत गोयल का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है पुराना शहर के मोहल्ला सुक्खीमल , कस्सावान,पक्की सराय डासना गेट,रमते राम रोड,पर कांग्रेस प्रत्याशी ने जनसंपर्क किया और घर घर जाकर लोगों से वोट मांगे इस दौरान सभी वर्ग के लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल का जोरदार स्वागत किया और उन्हें जिताने की बात कही सुशांत गोयल ने कहा कि पुराने शहर में आज भी विकास कार्य नहीं हुए हैं.

गलियों में गंदगी के अंबार लगे हुए हैं बिजली और पानी की समस्या से लोग परेशान हैं शहर में कारोबार करने वाले व्यापारियों की समस्या विकट हो चली है हालात ऐसे बन गए हैं कि पुराने शहर में लोगों का जीवन दूभर हो गया है

कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल ने लोगों को विश्वास दिलाया कि उनके आशीर्वाद से यदि वे जीत कर विधानसभा पहुंचते हैं तो शहर का समुचित विकास किया जाएगा हर आदमी की समस्या हर कारोबारी की समस्या उनकी अपनी समस्या होगी शहर के लोगों के लिए उनके घर के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे पूर्व मेयर प्रत्याशी विजय चौधरी ने भी कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल के लिए वोट मांगे विजय चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो सभी वर्गों के विकास में विश्वास रखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *