Dainik Athah

योगी सरकार ने पिछले साल में हर वर्ग को ठगने का काम किया- बिजेंद्र यादव

मुरादनगर विधानसभा के कई गांवों और शहरी क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी का जनसंपर्क

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुरादनगर विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी बिजेंद्र यादव ने कई गांवों के साथ-साथ शहरी क्षेत्र में भी जनसंपर्क किया और घर घर जाकर हाथ के निशान पर बटन दबाकर वोट की अपील की। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी बिजेंद्र यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पिछले 5 सालों में हर वर्ग को ठगने का काम किया है जिसकी वजह से आम आदमी परेशान हैं।

जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी विजेंद्र यादव ने कहा कि महंगाई ने आज हर वर्ग की कमर तोड़ कर रख दी हैं। रोजमर्रा की चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं। पेट्रोल और डीजल की कीमतों का असर सभी आवश्यक वस्तुओं पर पड़ रहा है जिसकी वजह से हर चीज आज महंगी हो गई है। प्रधानमंत्री उज्जवला योजना से लोगों को सिलेंडर तो मिल गए हैं, लेकिन उन सिलेंडरों में गैस भरवाने के लिए आम जनता के पास पैसा नहीं है।

बिजेंद्र यादव ने मुरादनगर विधानसभा के गांव सुठारी, खैरागढ़ और लाल क्वाटर में घर-घर जाकर संपर्क किया और लोगों से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी ही ऐसी पार्टी है जो महिलाओं को सम्मान दे सकती है उन्होंने लोगों से अपील की कि 10 फरवरी को हाथ के निशान पर बटन दबाकर विजई बनाएं। जनसंपर्क में उनके साथ कांग्रेस नेता पूजा चड्ढा, नसीम खान, ओंकार सिंह, महेंद्र चौधरी, सीताराम, राकेश पाल, आशुतोष यादव, अमित यादव, कपिल यादव, राजीव शर्मा, समेत अन्य कांग्रेस जन साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *